LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

पॉपुलर कॉमेडीयन कपिल शर्मान बनने जा रहे दोबारा पापा

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ फरवरी में ऑफ एयर होने वाला है. इसकी जानकारी मिलने के बाद से फैंस काफी निराश हो गए हैं.

दुनियाभर के करोड़ों लोगों को हंसाने वाला ये कुछ वक्त के लिए ब्रेक पर जा रहा है. फैंस का मानना है कि कपिल शर्मान दोबारा पापा बनने वाले हैं, इसलिए वो शो से ब्रेक ले रहे हैं. आने वाले महीनों ने एक और बेबी को जन्म देने वालाी हैं.

कमेडियन कपिल शर्मा शुरुआती तीन महीने अपनी पत्नी और बेबी के साथ रहना चाहते हैं. उनके एक बेटी अनायरा भी है, जो अभी बहुत छोटी हैं.

फैंस के साथ एक चैट सेशन में कपिल शर्मा ने आश्वासन दिया कि वह एक छोटा ब्रेक ले रहे हैं और जल्द ही वापसी करेंगे. एक फैन ने कपिल से पूछा क्या द कपिल शर्मा शो बंद हो रहा है? इस पर कपिल ने कहा सिर्फ एक छोटा ब्रेक है.

इसके बाद एक फैन ने उनसे पूछा कि शो ऑफ एयर क्यों हो रहा है? इस पर कपिल ने बताया क्योंकि नए बेबी के स्वागत के लिए मुझे मेरी पत्नी के साथ घर पर रहने की जरूरत है

वहीं एक और फैन ने कपिल से पूछा कि इस बार उन्हें लड़का चाहिए या लड़की? इसपर भी कपिल ने कहा कि कुछ भी उन्हें कोई समस्या नहीं है लेकिन प्रार्थना करता हूं कि हेल्दी बेबी हो.

https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/1354742757189795842?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1354742757189795842%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fentertainment%2Ftelevision%2Fthe-kapil-sharma-show-off-air-in-february-host-kapil-sharma-revealed-reason-1746254

शो में तितली भाभी के किरदार में दिखने वाली भारती सिंह ने भी शो बंद होने की पुष्टि कर दी है. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा है कि शो अप्रैल या मई की शुरूआत में नए सिरे से शुरू होगा.

भारती ने कहा हां, हम ब्रेक पर जा रहे हैं लेकिन कुछ नया करने के लिए. हम एक ब्रेक ले रहे हैं ताकि हम खुद को अपग्रेड कर सकें.

Related Articles

Back to top button