LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान फिल्म पठान को लेकर आये सुर्खियों में

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं और उनके कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहे हैं.

दरअसल यह वीडियो उनके फिल्म सेट से जुड़े हुए हैं. शाहरुख खान काफी लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘पठान’ के साथ वापसी कर रहे हैं. उन्हें अंतिम बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था.

शाहरुख अपनी फिल्म पठान की शुटिंग के लिए इन दिनों दुबई में हो रही है. जहां से उनकी इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं.

https://twitter.com/I_AM_DEBESH/status/1354529902955909121?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1354529902955909121%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fvideo-and-pictures-revealed-from-the-set-of-shahrukh-khan-film-pathan-1747610

जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरें उनकी फिल्म पठान के सेट पर ली हुई हैं. वहीं वीडियो को शाहरूख की फिल्म की शूटिंग का बताया जा रहा है.

सोशल मीडिया में सामने आई तस्वीर में शाहरुख खान को यूएई के टॉक शो के होस्ट अनस बुकस के साथ देखा जा सकता है. इस फोटो में शाहरुख एक नए लुक में नजर आ रहे हैं. अनस फोटो में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस इस फोटो को लेकर तरह-तरह के कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

फिलहाल शाहरुख की अपकमिंग फिल्म पठान में अभीनेत्री दीपिका पादुकोण को एक बार फिर से उनके सिल्वर स्क्रिन शेयर करते देखा जा सकता है. इससे पहले ये दोनों जोड़ी ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर में साथ में दिखाई दिए हैं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम निगेटिव किरदार निभाते दिखाई देंगे. शाहरुख की इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं.

बता दें कि लगभग तीन साल के बाद शाहरुख की बड़े परदे पर वापसी होने जा रही है. शाहरुख की पिछली फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में विफल रही थी. इस फिल्म में शाहरुख के अलावा अनुष्का शर्मा और कट्रीना कैफ जैसे सितारों ने अहम रोल निभाए थे.

Related Articles

Back to top button