LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में शव मिलने से फैली सनसनी

उत्तर प्रदेश के अमरोहा नगर कोतवाली क्षेत्र के नौगांवा सादात रोड पर एक शव मिलने से सनसनी फैल गई. यहां झाड़ियों में कल से लापता 9 वर्षीय बालक का शव मिला है.

Loading...

बताया जा रहा है कि मृतक बच्चे की ईंट से कुचल कर हत्या की गई है. वारदात को अंजाम देकर कातिल मौके से फरार होने में भी कामयाब हो गया है.

मामले की जानकारी पुलिस को मिलने पर जांच शुरु कर दी गई है. पुलिस को शव के पास मिले ईंट पर भी खून के निशान मिले हैं. इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुनीति ने मौका मुआयना किया

शव को पोस्टमार्टम को भिजवा कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है पुलिस का कहना है कि मामले में छानबीन कर जल्दी ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि अमरोहा नगर कोतवाली के अहमदनगर के रहने वाला 9 वर्षीय बालक कामिल कल शाम से लापता था.

उसके लापता होने के बाद परिवार वालों ने तलाश शुरू कर दी. उसके परिवारवालों के मुताबिक घर के बाहर खेलते हुए वह अचानक लापता हो गया था.

परिजनों के अनुसार युवक को काफी तलाशने पर उसका पता नहीं लगा, जिसके बाद इस मामले में परिवार वालों की तहरीर पर शहर कोतवाली पुलिस ने बच्चे के लापता होने का मुकदमा दर्ज किया था.

उसकी तलाश की जा रही थी लेकिन आज सुबह लापता बच्चे कामिल का शव नौगांवा सादात मार्ग पर झाड़ियों में पड़ा मिला.

जिसके बाद पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए, परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. पुलिस अधीक्षक सुनीति ने घटनास्थल का मुआयना किया उन्होंने खुद माना

कि इस बच्चे की हत्या ईंट से कुचलकर किए जाने का अंदेशा जताया जा रहा है उन्होंने कहा कि फ़िलहाल बच्चे का पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा उसके बाद परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके अग्रिम कार्रवाई होगी.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV