LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री काजल अग्रवाल की वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ लॉन्च

दक्षिण भारतीय फिल्में से अपनी अलग पहचान बना चुकी अभिनेत्री काजल अग्रवाल वेब डेब्यू करने जा रही हैं. काजल अग्रवाल को अपकमिंग वेब सीरीज ‘लाइव टेलीकास्ट’ में देखा जा सकता है.

Loading...

शुक्रवार को इसके ट्रेलर को लॉन्च किया गया है. इस वेब सीरीज में काजल अग्रवाल एक टीवी प्रोग्राम के निर्देशक की भूमिका में दिखाई देंगी.

डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी के यूट्यूब चैनल से इस वेब सीरीज के ट्रेलर को लॉन्च किया गया है. इस वेब सीरीज में काजल अग्रवाल के साथ वैभव रेड्डी, कयाल आनंदी, प्रियंका, सेल्वा, डैनियल एनी पोप, और सुब्बू पांचू अरुणाचलम को भी मुख्य भुमिका में देखा जा सकता है.

यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ ट्रेलर काफी डरावना लग रहा है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसे अभी तक 4 लाख 84 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

सात एपिसोड की इस हॉरर तमिल वेब सीरीज का निर्देशन वेंकट प्रभु ने किया है. इसे कुल सात भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है. जिसमें हिन्दी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, बांग्ला और मराठी भाषा मुख्य रूप से शामिल हैं.

काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर 2020 को बिजनेसमैन गौतम किचलु से शादी की थी. वहीं शादी के बाद पहली बार किसी स्क्रीन पर दिखाई देंगी. इस वेब सीरीज की कहानी एक सुपरहिट शो बनाने वाले एक टीवी क्रू की कहानी पर आधारित है.

जो महसूस करता है कि वे अलौकिक शक्तियों से नियंत्रित घर में फंस गए हैं. इस वेब सीरीज को 12 फरवरी को डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज किया जाएगा.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV