खेल

IPL 2021 Auction: इस साल IPL के नीलामी में इन भारतीय खिलाड़ियों का बिकना कठिन

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के आयोजन से पहले चेन्नई में खिलाड़ियों की नीलमी होनी है। 18 फरवरी को सभी आठ फ्रेंचाइजी टीमें इस आइपीएल के मिनी ऑक्शन में शामिल होगी। इस साल रिलीज किए गए कुछ खिलाड़ियों का नीलामी में बिकना मुश्किल लग रहा है। इस लिस्ट में दो भारतीय खिलाड़ी भी शामिल हैं।

Loading...

हरभजन सिंह

40 साल के हो चुके भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह पिछले सीजन में निजी कारणों से नहीं खेले थे। पिछले दो सीजन में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेला था लेकिन इस सीजन के लिए उन्होंने खुद ही टीम को रिलीज करने की गुजारिश की थी। भज्जी की गेंदबाजी में अब वो धार नहीं रही है और ना ही उनकी वह क्रिकेट के मैदान पर सक्रिय हैं ऐसे में उनको खरीदने में शायद ही कोई टीम रूचि दिखाए।

मुरली विजय

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाले मुरली विजय को टीम ने नीलामी के लिए रिलीज कर दिया है। साल 2016 में मुरली विजय ने किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से 453 रन बनाए थे इसके बाद से उन्होंने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है। 2017 में उनको एक भी मैच खेलने नहीं मिला जबकि 2018 में बस एक मैच खेला था। 2019 में दो तो वहीं 2020 में मुरली ने सिर्फ 3 मैच खेला था। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी वह नहीं खेले थे। इन सभी चीजों को मिलाकर देखें तो उनका इस बार नीलामी में बिकना मुश्किल है।

करुण नायर

पिछली 10 टी20 पारियों में 50 रन के स्कोर तक पहुंचने में नाकाम रहे करुण नायर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी नाकाम रहे हैं। उनका सबसे बड़ा स्कोर 27 रन का रहा है और इस स्कोर के दम पर आइपीएल की नीलामी में शायद ही कोई टीम उनको अपने साथ जोड़ने में रूचि दिखाए। किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलने वाले करुण इस सीजन में 4 मैच खेले जबकि पिछले सीजन उनको सिर्फ 1 मैच खेलने का मौका मिला था।

केदार जाधव

इस बल्लेबाज ने आइपीएल की नीलामी से पहले सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तेज अर्धशतकीय पारी खेलकर सबका ध्यान खींचा है। चोट और खराब फॉर्म की वजह से चेन्नई की टीम के साथ लंबे समय से जुड़े जाधव को टीम ने रिलीज करने का फैसला लिया है। 35 साल के हो चुके इस खिलाड़ी में इस नीलामी में टीम रूचि लेगी ऐसा कम ही लगता है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV