LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

आज भारत में पोको M3 होगा लॉन्च जाने कीमत और फीचर्स

पोको इंडिया भारत में आज अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है. फोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे पोको के ऑफिशियल यूट्यूब और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध की जाएगी.

ये एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन 4GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है, जिसकी कीमत 11,000 रुपये के अंदर होने की उम्मीद है. कहा जा रहा है इस फोन को 6GB RAM वेरिएंट में भी पेश किया जाएगा.

आइए जानते हैं किन फीचर्स के साथ आ सकता है फोन… पोको M3 स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जो 1,080×2,340 पिक्सल्स रेजोलूशन के साथ आ सकता है.

फोन के डिस्प्ले को Corning Gorilla Glass 3 प्रोटेक्शन दी गई है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर, 4 जीबी की रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज होने की उम्मीद की जा रही है.

स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. ये एंट्री लेवल फोन फोन एंड्रॉइड 10 पर बेस्ड MIUI 12 पर काम करेगा. इस फोन को इंटरनेशनली तीन कलर वेरिएंट Cool Blue, Poco Yellow, और Power Black में पेश किया गया है.

कैमरे के तौर पर Poco M3 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा और इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है.

सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. पावर के लिए पोको M3 में 6,000mAh दी जा सकती है, जो 18W फास्ट चार्जिंग और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आ सकती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 802.11 b/g/n/ac Wi-Fi और Bluetooth 5.0 जैसे ऑप्शंस दिए जा सकते हैं.

Related Articles

Back to top button