प्रदेशमध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश: सीधी बस हादसे में 3 और मिले शव, अब तक 50 लोगों की हुई मौत

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में बस नहर के पानी में समा गई और 50 जिंदगियों को निगल लिया. सीधी बस हादसे में आज सुबह तीन शव और बरामद हुए हैं. मरने वालों की संख्या अब 50 तक पहुंच गई है. बस में 55 से अधिक लोग थे, जिनमें छात्र भी शामिल थे. बस में करीब 30 से 35 छात्र थे, जो सतना में एएनएम की परीक्षा देने जा रहे थे.

मध्य प्रदेश में सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र में यात्रियों से भरी बस के मंगलवार सुबह पुल से नहर में गिरने से 21 महिलाओं सहित 50 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में सुरक्षित बचाई गई एक यात्री ने बताया कि जिस समय बस सड़क से नहर में खिसक रही थी, उस वक्त यात्रियों ने बस की खिड़कियों के कांच तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हुए.

यात्रियों ने सुनाई आपबीती
यात्री ने बताया कि हादसे के वक्त बस बहुत तेज गति से चल रही थी और बस के नहर में गिरने से पहले उसका चालक वहां से कूद कर भाग गया. कूदने से पहले उसने लोगों को अपनी-अपनी जान बचाने के लिए भी कहा था. एएनएम (महिला स्वास्थ कार्यकर्ता) की भर्ती परीक्षा देने सतना जा रही विभा प्रजापति ने बताया, ‘बस में पानी भर गया और लोगों ने स्वयं को बचाने के लिए बस की खिड़कियों के कांच तोड़ने के प्रयास किए, लेकिन वे असफल रहे. मेरा भाई भी मेरे साथ इस बस में सवार था और मैंने अपने भाई को भी बचाने का प्रयास किया, लेकिन अब वह कहां है, मुझे इसका पता नहीं है. मैं अपने भाई को नहर में आधे रास्ते तक भी ले आई थी, लेकिन बाद में वह पीछे रह गया.’

 

 

Related Articles

Back to top button