LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में हुआ युवती पर एसिड अटैक

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद के सिंभावली थाना क्षेत्र में मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब घर के अंदर काम कर रही एक युवती पर एसिड से हमला करने मामला सामने आया है.

एसिड हमले में युवती गंभीर रूप से झुलस गई, जिसे मेरठ रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि सिंभावली थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव में युवती घर के अंदर बर्तन साफ़ कर रही थी, तभी एक युवक वहां पहुंचा और युवती पर तेजाब फेंक दिया. युवती के शोर मचाने पर परिजन युवक के पीछे दौड़े लेकिन वह फरार हो गया.

युवती को तत्‍काल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण सिंभावली थाने पर पहुंच गए और कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए थाने का घेराव किया. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

तेजाब हमले में गंभीर रूप से झुलसी युवती मेरठ रेफर

युवती पर एसिड अटैक के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है. आपको बता दें कि सिंभावली थाना क्षेत्र में दो दिन पहले ही 4 वर्ष की मासूम बच्ची को अगवा कर एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया था.

हालांकि, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. अब घर में घुसकर युवती पर एसिड अटैक की घटना के बाद पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं.

मामला दो संप्रदाय से जुड़ा होने के कारण पीएसी की तैनाती की गई है. वहीं, हापुड़ एसपी नीरज जादौन का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button