प्रदेशमध्य प्रदेश

मुलताई में कांग्रेसी-पुलिसकर्मी भिड़े, सैकड़ों गिरफ्तार

जन आशीर्वाद यात्रा में बैतूल जिले के मुलताई आ रहे सीएम शिवराज सिंह चौहान को ज्ञापन देने सभा स्थल जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने थाने के पास रोक लिया। इससे नाराज कांग्रेसियों का पुलिस अफसरों से विवाद हो गया है। विवाद के बाद पुलिस ने सैकड़ों कांग्रेसियो को गिरफ्तार कर सुरक्षित स्थान भेज दिया।

Loading...

जानकारी के मुताबिक मुलताई में पूर्व विधायक सुखदेव पांसे के नेतृत्व में कांग्रेसी सीएम को ज्ञापन देने जा रहे थे। सीएम विकास कार्यों के लोकार्पण और भूमिपूजन के लिए मंगलवार को मुलताई में हैं। सीएम मुलताई से भैंसदेही और फिर बैतूल हेलीकॉप्टर से पहुंचे और यहां सभा के बाद रथ यात्रा है। मुलताई में कांग्रेस के पूर्व विधायक सुखदेव पांसे के नेतृत्व में कांग्रेसी एकत्र हुए और स्कूल मैदान पर बने सभा स्थल के लिए पैदल रवाना हुए। इसी दौरान पुलिस ने उन्हें थाने के पास रोक लिया। पुलिस ने कांंग्रेसियोंं को आगे नहीं जाने दिया। इससे यहां विवाद की स्थिति बन गई। दरअसल पुलिस ने सीएम की सुरक्षा का हवाला देते हुए कांग्रेसियों को सभा स्थल पर नहीं जाने दिया। जब कांग्रेसी नहीं माने तो पुलिस ने सैकड़ो कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर लिया।

जन आंदोलन मंच के कार्यकर्ताओ को भी पुलिस ने हिरासत में लिया

जिले के मुलताई विधानसभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा के मद्देनजर मंगलवार को मुलताई के जन आंदोलन मंच के दर्जन भर कार्यकर्ताओ को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जन आंदोलन मंच से जुड़े अनिल सोनी ने बताया कि उनका मंच मुख्यमंत्री को मुलताई को जिला बनाने, ट्रेनों का स्टापेज और ताप्ती प्राधिकरण बोर्ड का गठन करने के लिए ज्ञापन देने वाले थे। जिसके चलते मुलताई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सुरक्षा के मद्देनजर जन आंदोलन मंच के लोगो को अभिरक्षा में लिया है

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close