LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की गाड़ी का नंबर इस्तेमाल करने के आरोप में शख्स गिरफ्तार

मुम्बई पुलिस ने कल्याण के एक बिजनेसमैन को बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की गाड़ी का नंबर अपनी गाड़ी पर इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

मुंबई ट्रैफिक विभाग के डीसीपी ने बताया कि सनी लियोनी को सितंबर 2020 से कई बार ट्रैफिक नियमों का पालन ना करने को लेकर ई-चलान जारी किए गए थे.

देखें Sunny Leone के हॉट एंड सेक्सी अवतार

जिसके बाद सनी लियोनी का जवाब आया कि वह उस समय वह वहां पर थी ही नहीं जहां का ई-चालान उन्हें दिया गया है. इसके बाद सनी के पति डेनियल वेबर के मैनेजर ने इस बात की शिकायत जुहू पुलिस और वर्ली ट्रैफिक विभाग को की थी.

Sunny Leone Hot Sexy Video: Sunny Leone In Peacock Green Gown watch her sexy  hot bold video सनी लियोनी के नॉटी लुक ने इंटरनेट पर ढाया कहर, देखें बोल्ड  वीडियो

डीएन नगर ट्रेफिक विभाग के अधिकारी ने बताया कि मंगलवार दोपहर 2:00 बजे के आसपास उन्हें सनी लियोनी के गाड़ी के ड्राइवर अकबर खान ने जानकारी दी कि उनकी गाड़ी जैसा दिखने वाली हूबहू गाड़ी वर्सोवा इलाके के एक अस्पताल के पास खड़ी है

HD Wallpapers of Hot Babes, Hollywood Actress I Beautiful Girls & Bikini  Model Photos – SantaBanta

उस गाड़ी के नंबर प्लेट पर वही नंबर इस्तेमाल किया गया है जो इनकी गाड़ी का नंबर है.जिसके बाद डीएन नगर ट्रैफिक विभाग का एक कॉन्स्टेबल उस पथ पर गया और उसने वहां पर एक मर्सिडीज गाड़ी पाई जो गाड़ी हुबहू सनी लियोनी की गाड़ी की तरह दिखती थी हैरानी की बात तो यह थी कि दोनों ही गाड़ियों के नंबर प्लेट पर लिखे नंबर एक ही थे.

लीक हुआ Sunny Leone का बेडरूम Video, इस हालत में आयी नज़र – dailyindia

मुंबई ट्रैफिक विभाग के डीसीपी सोमनाथ घारगे ने बताया कि इसके बाद हमारे कॉन्स्टेबल ने उस गाड़ी में बैठे पीयूष सेन को उसकी गाड़ी के साथ वर्ष डीएन नगर ट्राफिक डिवीजन में लेकर आए

Sunny Leone Looking Hot and Sizzling In Blue Bikini Actress Share Her Photo  On Instagram

जहां पर उसे उसके गाड़ी के पेपर दिखाने को कहा गया और पर पीयूष सेन के पास उसकी गाड़ी के पेपर नहीं थे और ज्यादा पूछताछ के बाद सेन ने यह बात कबूली की इस गाड़ी पर जो वह नंबर इस्तेमाल कर रहा है वह नंबर इस गाड़ी का नहीं है.

Sunny Leone गरम Saree फ़ोटो द्वारा Rubin358 | फोटो शेयर छवियाँ

बाद में पुलिस ने डेनियल को भी उनकी गाड़ी के पेपर्स दिखाने को कहा और फिर उनके ड्राइवर ने पेपर्स दिखाया जिससे यह साबित हुआ कि वह गाड़ी डेनियल की है.

Sunny Leone Hot and Sexy Photos: देखिए सनी लियोनी की लेटेस्ट हॉट और ग्लैमरस  फोटोज | Digtol Media Hindi

इसके बाद डीएन नगर ट्रैफिक पुलिस ने इस बात की शिकायत वर्सोवा पुलिस को की और पुलिस ने ट्रैफिक विभाग की शिकायत पर सेन के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 465, 468, 471 और मोटर वेहिकल एक्ट की धारा के अंतर्गत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button