LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चखा बनारसी मलइयों का स्वाद

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय दौरे पर हैं. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वाराणसी में अपने दौरे के दूसरे दिन सोमवार को काशी विश्‍वनाथ स्थित बाबा दरबार में दर्शन पूजन करने पहुंचे.

दर्शन करने के बाद मंदिर के बाहर आकर बनारस की प्रसिद्ध कचौड़ी और जलेबी का भी स्‍वाद लिया. इससे पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को बनारसी गोल गप्पे का स्वाद लिया

हर हर महादेव बोल कर दुकानदार को आशीर्वाद भी दिया. वहीं जेपी नड्डा का बनारस की प्रसिद्ध ठण्डी की मिठाई मलाइयों के प्रति प्रेम भी दिखा जिसे नड्डा ने बड़े ही चाव से खाना पंसद किया.

दरअसल जेपी नड्डा वाराणसी दौरे के दूसरे दिन बाबा विश्वनाथ मंदिर में माथा टेका तो काल भैरव में नजर भी झरवाई तो वही संगठन को मजबूत करने के लिए मेरा बूथ सबसे मजबूत की एक बार फिर शुरुआत की.

जिसके अंतर्गत उन्होंने वाराणसी के बूथ संख्या 251 के अंतर्गत वार्ड के कार्यकताओं के साथ बैठक की. इस बैठक के साथ ही वार्ड अध्यक्ष राजेश यादव के घर जाकर अल्पाहार भी किया. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के लिए राजेश यादव और उनके परिवार ने सभी प्रकार के बनारसी नाश्ता का इंतजाम किया था.

स्मृति ईरानी के बाद नड्डा ने चखा बनारसी मलइयों का स्वाद

जिसमें बनारसी कचौड़ी चना, जलेबी के साथ मुख्य रूप से मलइयों भी शामिल रहा, जो बनारस में ठण्ड के दिनों में सबसे मशहूर मानी जाती है और इसका स्वाद विश्व प्रसिद्ध है.

ऐसे में राष्ट्रीय अध्यख जेपी नड्डा ने जलेबी और कचौड़ी को नाम भर ही चखा लेकिन मलइयों को पूरे मन से खाया. राजेश का कहना है कि जेपी नड्डा जी हमारे घर आये इससे खुशी की कोई बात नहीं हो सकता, मानों जैसे ऐसा लग रहा हो कि सबरी के घर राम आएं.

Related Articles

Back to top button