प्रदेशबिहार

भोजपुर में अनियंत्रित पिकअप ने बाइक सवार तीन दोस्तों को रौंदा, एक की गई जान

भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर दुलारपुर बाजार के समीप मंगलवार की सुबह एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने बाइक सवार तीन दोस्तों को रौंद दिया। जिसमें में एक की मौत हो गई। जबकि, दो दोस्त जख्मी हो गए। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

मृतक 20 वर्षीय शैलेश कुमार आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव के वार्ड नंबर सात निवासी बृजनंदन यादव का पुत्र था। शव का पोस्टमाॅर्टम सदर अस्पताल, आरा में कराया गया। हादसे में जमीरा गांव के वार्ड नंबर सात निवासी हेमनारायण राय के पुत्र अमन कुमार एवं वार्ड नंबर 11 निवासी स्व.डोमन राय के पुत्र जूली यादव को चोटें आई है।.दुर्घटना को लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही।

ओझा-गुणी से दिखाने गए थे, लौटने के दौरान हुआ हादसा

बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह जमीरा गांव निवासी तीनों दोस्त शैलेश, अमन व जूली यादव बाइक से संदेश थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव गए थे।  शैलेश कुमार को किसी ओझा-गुणी से दिखाना था। जब वापस घर लौट रहे थे कि इसी बीच आरा-सासाराम पथ पर दुलारपुर बाजार के समीप विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप वैन ने उन्हें रौंद दिया। हादसे में  शैलेश कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जबकि दोनों दोस्त अमन व जूली यादव भी आंशिक रूप से  जख्मी हो गए।

पुलिस तीनों को ला रही थी अस्पताल, एक ने रास्ते में तोड़ा दम

हादसे के बाद गश्ती में निकली उदवंतनगर पुलिस द्वारा तीनों घायलों को  इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा लाया जा रहा था, तभी गंभीर रूप से घायल शैलेश कुमार ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद पुलिस उसे सदर अस्पताल, आरा लेकर आई। जहां, ड्यूटी पर कार्यरत चिकित्सक ने  उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमाॅर्टम कराया। इदर, हादसे की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंच गए। जमीरा गांव के सरपंच लालजी प्रसाद भी सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों को ढाढ़स बंधाया। अंचलाधिकारी से मुआवजे की भी मांग की।

Related Articles

Back to top button