LIVE TVMain Slideदेशप्रदेशस्वास्थ्य

राजस्‍थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

राजस्‍थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को कोरोना वैक्सीन लगवाई. वैक्सीन लगने पर मुख्यमंत्री को दर्द का जरा भी आभास नहीं हुआ. इस पर उन्होंने वैक्सीन लगाने वाली नर्स से पूछा कि क्या वैक्सीन लग गई?

नर्स ने जब हामी भरी तो सीएम गहलोत ने आश्चर्य जताया. सीएम को वैक्सीन लगाये जाने के दौरान चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा भी उपस्थित रहे. शुक्रवार को ही पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी कोरोना वैक्सीन लगवाएंगी.

सीएम अशोक गहलोत ने राजधानी जयपुर के आईडीएच सेंटर में वैक्सीन लगवाई. वैक्सीन लगने के बाद सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा IDH जयपुर पहुंचकर कोविड वैक्सीन की प्रथम डोज लगवाई.

कोविड वैक्सीन को लेकर डरें नहीं, यह सुरक्षित है. प्राथमिकता क्रम से बारी आने पर वैक्सीन लगवाएं और आस-पास के लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें

वैक्सीनेशन के बाद मीडिया से बातचीत करते हुये गहलोत ने कहा कि अच्छा लग रहा है. राजस्थान में वैक्सीनेशन का काम बड़े अच्छे ढंग से किया जा रहा है. प्रदेश में प्रतिदिन सवा दो लाख लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है.

CM Ashok Gehlot took Corona vaccine said do not be afraid of Kovid vaccine  | CM Ashok Gehlot ने लिया कोरोना का टीका, कहा-कोविड वैक्सीन को लेकर डरें  नहीं | Hindi News,

यह बड़ी बात है. पूरे देश का 25 प्रतिशत वैक्सीनेशन राजस्थान में हो रहा है. गहलोत ने कहा कि हमने कोरोना के इलाज के लिये बेहतरीन प्रबंध किया था. उस कारण से प्रदेश में जनता का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है.

गहलोत ने कहा कि अभी मंगलवार तक के टीके हमारे पास उपलब्ध हैं. उन्होंने कहा कि केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री से हमारे चिकित्सा मंत्री बातचीत कर रहे हैं. गहलोत ने कहा कि वैक्सीन की आपूर्ति सुचारू रहनी चाहिये ताकि चेन टूटे नहीं.

Related Articles

Back to top button