LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

हनुमानगढ़ में रेप पीड़िता को आरोपी ने लगाई आग

जिले में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां रेप के एक आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की नीयत से उसे आग के हवाले कर दिया. इससे पीड़िता गंभीर रूप से झुलस गई.

उसे इलाज के लिये बीकानेर रेफर किया गया है. गंभीर बात यह है कि पीड़िता ने आरोपी से जान का खतरा बताते हुये पिछले दिनों पुलिस को शिकायत की थी लेकिन उसने कोई कार्रवाई नहीं की.

जानकारी के अनुसार वारदात हनुमानगढ़ जिले के गोलूवाला में गुरुवार रात को हुई. वहां एक ब्यूटी पार्लर संचालिका संदिग्ध अवस्था में घर पर जली हुई मिली थी. उसके बाद उसे तत्काल श्रीगंगानगर ले जाकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

वहां पीड़िता की गंभीर हालत को देखते हुये प्राथमिक उपचार के बाद उसे बीकानेर रेफर कर दिया गया. अब उसका वहां इलाज चल रहा है. इस संबंध में गोलूवाला थाना में पीड़िता की नानी ने मामला दर्ज कराया है.

उसने अपनी प्राथमिकी में बताया कि पीड़िता ने आरोपी प्रदीप के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवा रखा है. उस मामले में वह डेढ़ साल पहले जमानत पर छूट गया था. प्रदीप ने 15 दिन पहले ब्यूटी पार्लर संचालिका को जान से मारने की धमकी दी थी.

वह पिछले 7 दिनों से वह पीड़िता का पीछा भी कर रहा था. पीड़िता ने इसकी जानकारी गोलूवाला पुलिस को दे दी थी. आरोप है कि प्रदीप गुरुवार रात को महिला के घर घुसा और उसको जिंदा जलाने की नीयत से आग लगा दी.

इससे वह गंभीर रूप से झुलस गई. बाद में परिजनों ने उसे तत्काल चिकित्सालय भर्ती करवाया. गोलूवाला पुलिस ने आरोपी प्रदीप को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

गोलूवाला थानाधिकारी ओमप्रकाश बिश्नोई के अनुसार पीड़िता काफी समय से पति से अलग अपनी नानी के पास गोलूवाला में रह रही है. आरोपी प्रदीप से पूछताछ चल रही है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

पुलिस के आला अधिकारी भी पूरे मामले पर नजर बनाये हुये हैं. गोलूवाला पुलिस महिला के बयान लेने के लिए बीकानेर रवाना हो गई है. पीड़िता के बयानों के बाद ही पूरी घटना का खुलासा हो पायेगा. एसपी प्रीति जैन का कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है और दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

Related Articles

Back to top button