LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

डांसिंग क्वीन नोरा फतेही का वीडियो खूब हो रहा वायरल दिखा दिलकश अंदाज़

बॉलीवुड में डांसिंग क्वीन के नाम पॉपुलर नोरा फतेही का एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है.

इस वीडियो को नोरा ने अपने सेल्फी कैमरे से शूट किया है. इसमें वह बिकिनी में नजर आ रही हैं. इसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

नोरा इस वीडियो में बीच पर हैं. पीछे समुद्र की लहरें आती-जाती दिख रही हैं. उनका बैकग्राउंड उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा है. उनके बाल लहरा रहे हैं. वह एक हाथ से इस वीडियो को रिकॉर्ड कर रही हैं, तो दूसरा हाथ उन्होंने सिर पर रखा हुआ है. नोरा का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

 

बता दें कि ‘दिलबर दिलबर’ गाने पर अपने डांस का जलवा दिखाकर खासी लोकप्रियता बटोरने वाली नोरा फतेही को शुक्रवार की शाम एक ऐसा सरप्राइज मिला जिसे देखकर उनकी खुशी का कोई ठिकाना न रहा.

साल 2018 में रिलीज हुई जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में फिल्म ‘दिलबर दिलबर’ गाने में अपने‌ अनूठे अंदाज से लोगों का दिल जीतने वाली नोरा फतेही के इस हिट गाने ने हाल ही में यूट्यूब पर 1 बिलियन यानी 100 करोड़ व्यूज़ हासिल करने का कीर्तिमान बनाया है.

इसी खुशी में म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने नोरा फतेही को अपने दफ्तर में मीटिंग के बहाने बुलाया था. नोरा फतेही को बस इस बात का अंदाजा नहीं था कि दफ्तर के नीचे एक सरप्राइज उनका वेट कर रहा है.

नोरा जब नीचे आईं तो वो उनका स्वागत फ्लैश मॉब में शामिल 50 से अधिक बच्चों ने उन्हीं के गाने ‘दिलबर दिलबर’ पर डांस करके किया. नोरा अपने सामने अपने ही हिट गाने पर थिरकते हुए देखकर बेहद सरप्राइज हो गईं.

Related Articles

Back to top button