LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

दुःखद : बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का निधन

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का निधन हो गया है. वर लंबे समय से बीमार चल रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे. इसी क्रम में टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस हिना खान ने भी गौहर खान के पिता के लिए नमाज पढ़ी. हिना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर करते हुए

गौहर खान को टैग किया. हिना ने लिखा आज आपके पिता के लिए प्रार्थना कर रही हूं. उनकी आत्म को शांति मिले.” वहीं, गौहर ने भी इस हिना के इस पोस्ट को री-शेयर किया है. गौहर ने हिना खान को शुक्रिया कहा है.

After father's death, Gauhar Khan became emotional, said- 'No one can ever  be like you' | Bread & Butter

बिग बॉस सीज 14 के सेट पर हिना और गौहर एक साथ दिखे थे. वह दोनों शो में बतौर सीनियर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे. वहीं, हाल ही में गौहर खान ने जैद दरबार से शादी भी की थी. जैद और गौहर की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. वे अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

जफर अहमद के निधन की खबर सबसे पहले गौहर की दोस्त प्रीति ने दी. प्रीति ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मेरे गौहर के पापा. वो सम्मान से जिए और हमेशा उसी सम्मान से याद किए जाएंगे.

गौहर खान के पिता के निधन के बाद हिना खान ने मांगी दुआ, इंस्टाग्राम पर नमाज अदा करते तस्वीर शेयर कर कही ये बात

भगवान परिवार को इस दुख को सह लेने की शक्ति दें वहीं, गौहर खान ने भी उनके निधन के बाद पिता की एक तस्वीर शेयर की और बहुत ही इमोशनल बात लिखी. गौहर खान ने लिखा कि उनके पापा उनके हीरो थे और उनके जैसा कोई कभी नहीं बन पाएगा.

गौहर खान के पिता के अंतिम सफर के दौरान गौहर खान के पति जौद दरबार भी परिवार के साथ दिखाई दिए. वहीं, अपने पिता के बेहद करीब गौहर खान इस खबर से बुरी तरह टूट दिखाई दीं और हालांकि ऐसे मुश्किल समय में वो खुद के साथ साथ पूरे परिवार को संभाल रही थीं.

Related Articles

Back to top button