LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आपराधिक ने सपा कार्यकर्ता को मारी गोली

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. गुड़म्बा के ककहड़ी गांव में चुनावी रंजिश में प्रधान पद के प्रत्याशी और सपा कार्यकर्ता राम प्रकाश यादव को देर शाम स्विफ्ट डिजायर सवार तीन युवकों ने गोली मार दी.

गोली के छर्रे राम प्रकाश यादव के सीने में लगे. घायल अवस्था में राम प्रकाश खुद थाने पहुंचे. खून से लथपथ हालत में देख पुलिस कर्मियों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है.

मामला गुड़म्बा थाना क्षेत्र के ककहड़ी गांव का है. जहां कोटेदार और सपा नेता राम प्रकाश को कार सवार लोगों ने गोली मार दी. गोली मारने के बाद बदमाशों ने सिर पर तमंचे के बंट से प्रहार किया.

किसी तरह राम प्रकाश ने बदमाशों से तमंचा छिनकर अपनी जान बचाई और थाने पहुंच गए. घटना उस वक्त हुई जब राम प्रकाश अपनी बुलेट से घर जा रहे था. गोली की आवाज सुनकर लोग मदद के लिए दौड़े, लोगों को आता देख हमलावर मौके से भाग निकले.

घटना की जानकारी मिलते ही तमाम अलाधीकरी मौके पर पहुंचे. डीसीपी उत्तरी राइस अख्तर का कहना है पीड़ित के बेटे ने प्रधानी चुनाव की रंजिश में हमला करने की बात कही है. इसी आधार पर कुछ नामजद लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ चल रही है.

राम प्रकाश यादव के बेटे विवेक यादव ने बताया कि ककहड़ी मोड़ के पास अपना पेट्रोल पंप बन रहा है. काम खत्म होने के बाद उनके पिता बुलेट से घर जा रहे थे. इसी दौरान कार से तीन युवक आए. इससे पहले राम प्रकाश कुछ समझ पाते युवको ने उनपर फायर कर दिया.

पहला फायर मिस होने के बाद उनपर दूसरा फायर किया गया, जिसके छर्रे उनके सीने में लग गए. फायरिंग की आवाज सुनकर पेट्रोल पंप के मजदूर और अन्य राहगीर मदद को दौड़े. हमलावर मौके से फरार हो गए.

Related Articles

Back to top button