प्रदेशबिहार

बिहार विधानसभा में सीएम नीतीश का इलाज करने आला लेकर पहुंचे विधायक, कही ये बात

बिहार विधानसभा के बजट सत्र में एक से बढ़कर एक तस्‍वीरें देखने को मिल रही हैं। लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद (RJD) के एक विधायक डॉ. मुकेश रौशन (Dr. Mukesh Raushan) मंगलवार को आला और बीपी मशीन लेकर पहुंच गए। उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत आजकल खराब चल रही है। उनका इलाज करना जरूरी है। वे नहीं चाहते कि मुख्‍यमंत्री को कोई नुकसान हो। राजद विधायक ने यहां तक कहा कि जरूरत पड़ी तो मुख्‍यमंत्री के दवा भी देंगे।

विरोध जाह‍िर करने का अपनाया तरीका

राजद विधायक डॉ. मुकेश रौशन ने सरकार का विरोध करने का अनोखा तरीका अपनाया। उनका कहना था कि मुख्‍यमंत्री आजकल बात-बात पर नाराज हो जाते हैं। यह स्थिति ठीक नहीं है। उन्‍होंने कहा कि वे मुख्‍यमंत्री का आदर करते हैं। इसलिए उनका इलाज वे खुद करेंगे। मुकेश रौशन बिहार के वैशाली जिले के अंतर्गत महुआ विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं। वे डेंटल सर्जन भी हैं। हालां‍कि विधानसभा में अपने क्षेत्र से अलग बीमारियों का इलाज करने का दावा लेकर पहुंचे थे।

सोमवार को हुए घटनाक्रम से नाराज हैं राजद नेता

सोमवार को बिहार विधानसभा में अप्रिय स्थिति हो गई थी। राजद के विधान पार्षद सुबोध कुमार की ओर से बार-बार टोका-टोकी से मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार नाराज हो गए थे। उन्‍होंने राजद विधान पार्षद को फटकार लगाते हुए कहा था कि सदन में नियम के अनुसार ही काम हो। जब सुबोध, मुख्‍यमंत्री के मना करने पर भी बोलते गए तो उन्‍होंने कड़े शब्‍दों में विधान पार्षद को बैठने की नसीहत दी थी। इस घटनाक्रम के बाद राजद विधान पार्षद सुबोध तत्‍काल तो चुप हो गए थे, लेकिन सदन से बाहर निकलने के बाद कहा था कि मुख्‍यमंत्री कोई बाघ नहीं जो उनको खा जाएंगे।

Related Articles

Back to top button