Main Slideदेश

पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा ने नवजात के बीच बांटी सोने की अंगूठी…

आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। उनके इस खास दिन को विशेष बनाने के लिए देशभर के भाजपा कार्यकर्ता और अध्यक्ष जुटे हुए हैं। इसी बीच तमिलनाडु में अनोखे ढंग से पीएम मोदी के जन्मदिन को मनाया जा रहा है। सोमवार को यहां नवजात शिशुओं को सोने की अंगूठी उपहार के तौर पर दी गईं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष तमिलसाईं सुंदरराजन जोकि पेशे से डॉक्टर हैं उन्होंने चेन्नई के नगर निकाय द्वारा चलाए जाने वाले सरकारी अस्पताल में जन्मे नवजात शिशुओं को सोने की अंगूठी भेंट कीं।

भाजपा की तमिलनाडु इकाई ने ट्वीट कर कहा, ‘दुनिया के सबसे ज्यादा शक्तिशाली और मशहूर नेता को जन्मदिन की बधाई। भगवान उन्हें अच्छी सेहत और शक्ति दे ताकि भारत को एक मजबूत, विकसित और प्रगतिशाली देश के तौर पर बदलने का उनका नजरिया पूरा हो सके।’ तमिलनाडु में राजनीतिक दलों के लिए यह पहला मौका नहीं है जब किसी प्रमुख कार्यक्रम को चिह्नित करने के लिए महंगी वस्तुओं को दिया गया हो।

इससे पहले फरवरी में एआईएडीएमके प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जन्मदिन पर उस दिन जन्में सात नवजात शिशुओं को सोने की अंगूठी भेंट की गई थी। मंत्री डी जयकुमार ने रोयापुरम स्थित सरकारी राजा सर रामास्वामी मुदलियर अस्पताल का दौरा किया था और नवजातों को सोने की अंगूठी भेंट की थीं। पीएम मोदी का आज 68वां जन्मदिन है। जिसे वह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में स्कूली बच्चों के साथ बिताएंगे।

पीएम मोदी आज काशी की जनता को 557.40 करोड़ रुपये की सौगात देंगे। इनमें 486.21 करोड़ के 10 लोकार्पण और 71.18 करोड़ रुपये के तीन शिलान्यास शामिल हैं। प्रधानमंत्री मोदी सोमवार की शाम करीब पांच बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे और वहां से हेलीकाप्टर से डीरेका आएंगे। डीरेका में थोड़ी देर रुकने के बाद सड़क मार्ग से रोहनिया थाने से आगे स्थित नरउर गांव के प्राथमिक विद्यालय पहुंचेंगे।
 

Related Articles

Back to top button