Main Slideदेश

तमिलनाडू : कटे-फटे कपड़े में मिली अमेरिकी महिला, भारतीय पति ने लावारिस छोड़ा

एक अमेरिकी महिला को कटे-फटे कपड़े में तमिलनाडू के कांचीपुरम में देखा गया। तीस साल की अमेरिकी महिला को बुरी हालत में स्थानीय ऑटो चालकों से बात करते हुए देखा गया।

महिला ने बताया कि उसकी ये हालत उसके पति ने की। मानसिक तौर काफी परेशान अमेरिकी महिला ने बताया कि वो शादी-शुदा है और उसका पति एक भारतीय नागरिक है। महिला के मुताबिक वो अपने दक्षिण भारतीय पति के साथ वेलाचेरी नाम के स्थान पर रहती थी।

अमेरिकन महिला की मदद के लिए स्थानीय लोग समाने आये और उसके पति के बारे में पूछा। महिला ने बताया कि उसके पति के साथ अक्सर लड़ाई होती थी और वो कई बार घरेलू हिंसा की शिकार हुई। इस बार भी पति ने उसे मारा पीटा और बीच रास्ते में छोड़ कर कार को तेज दौड़ाते हुए भाग निकला।  

पुलिस के मुताबिक महिला से लंबी पूछ-ताछ कर उसकी कहानी के मुताबिक शिकायत दर्ज कर ली गई है। स्थानीय मीडिया ने जब अमेरिकी महिला के पति से संपर्क किया और महिला के आरोपों पर प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की तो उसने किसी भी सवाल का जवाब देने से साफ मना कर दिया। महिला द्वारा की गई शिकायत और तथ्य पर पति ने कहा कि उसका वकील हर आरोप का जवाब देगा। 

चेन्नई के अमेरिकी वाणिज्य दूतावास की मदद से उसे वापस घर भेजा गया। वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को बताया कि महिला को सरकारी आश्रय स्थल ले जाने के बाद अमेरिकी वाणिज्य दूतावास को सूचित किया गया। अमेरिकी वाणिज्य दूतावास ने महिला को वापस भेजने का इंतजाम किया।

अधिकारी ने बताया कि उसे चेन्नई हवाई अड्डा ले जाया गया और अमेरिका भेज दिया गया। उसने इस बाबत कोई और ब्योरा नहीं दिया। महिला को यहां एक दिन पहले वेल्ला गेट इलाके में इधर-उधर बेमकसद घूमते पाया गया था।

Related Articles

Back to top button