मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कृति सेनन ने पहली बार तोड़ी अपनी चुप्पी, बताई वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बड़ी बात कही है. पिछले साल जून के महीने में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कृति उनके बारे में कुछ भी बोलने से बच रही थीं. लेकिन अब उन्होंने अपने मन की बात कह दी है. कृति ने कहा, “मैं अब इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती. एक समय ऐसा भी आ गया था जब नेगेटिविटी बहुत ज्यादा बढ़ गई थी. उस दौरान मैंने तय किया कि मैं इस बारे में कुछ भी बोलने से बचूंगी.” उन्होंने कहा कि वे इस नेगेटिविटी का हिस्सा नहीं बनना चाहती थीं.

कृति और सुशांत सिंह राजपूत करीबी दोस्त माने जाते थे. हालांकि, सुशांत की मौत के बाद उन्होंने उनके बारे में ज्यादा बात नहीं की. कृति ने कहा, मैं क्या फील कर रही थी, इसे मैं खुद तक ही सीमित रखना चाहती थी. मुझे सही नहीं लगा कि मैं दुनिया को अपनी फीलिंग्स के बारे में बताऊं.” उन्होंने आगे कहा, “कई लोग चाहते थे कि मैं इस टॉपिक पर अपनी बात रखूं लेकिन मैं ऐसा नहीं चाहती थी.”

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई थीं कृति

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपना रिएक्शन ना देने पर ट्रॉलर्स ने कृति सेनन को जमकर ट्रोल किया था. ट्रॉलर्स का कहना था कि वे दोनों अच्छे दोस्त थे. सेट पर एक साथ काम भी किया लेकिन सुशांत की मौत के बाद कृति ने उनके बारे में कुछ नहीं कहा. ट्रॉलर्स ने उन्हें जमकर भला बुरा कहा था. हालांकि, कृति ने इसपर भी अपना रिएक्शन नहीं दिया था. बता दें कि 14 जून, 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी. उनका शव बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद किया गया था. प्रारंभिक जांच में पाया गया कि अभिनेता ने डिप्रेशन में आकर खुदकुशी की है. हालांकि, इसके बाद परिवारवालों की तरफ से सीबीआई जांच की मांग की गई.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

सीबीआई ने एनसीबी के साथ मिलकर किए कई खुलासे
बता दें कि सीबीआई ने एनसीबी के साथ मिलकर घटना से जुड़ी कई अहम जानकारियां दीं. इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई से भी पूछताछ की गई. बता दें कि रिया और उनके भाई शोभिक ने कई बार सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स मंगवाया था. रिया को इसके आरोप में जेल भी जाना पड़ा था.

Related Articles

Back to top button