Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्म अभिनेता संजय दत्त से की भेंट

प्रख्यात फिल्म अभिनेता संजय दत्त आजकल लखनऊ के साथ कानपुर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। आज उन्होंने लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर भेंट की।

Loading...

फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने आज सुबह लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर उनसे भेंट की। बताया जा रहा है कि यह संजय दत्त की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ शिष्टाचार भेंट थी। संजय दत्त मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर करीब आधा घंटा रुके। इस भेंट को भारतीय जनता पार्टी के संपर्क और समर्थन के अभियान से भी जोड़ा जा रहा है। मुख्यमंत्री से भेंट के दौरान फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने योगी आदित्यनाथ से उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण से लेकर कई अहम मुद्दों पर काफी चर्चा भी की। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार के फिल्म निर्माण में सहयोग के योगदान को लेकर काफी सराहा भी। संजय दत्त इन दिनों लखनऊ में फिल्म प्रस्थानम की शूटिंग कर रहे हैं।

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले भाजपा ने अपना संपर्क फॉर समर्थन अभियान शुरू किया है। तीन दिन पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मुंबई में फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के घर जाकर उनसे भेंट की थी। भाजपा के इस अभियान को आगे बढ़ाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ में अभिनेता संजय दत्त से मुलाकात की है।

आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर फिल्म अभिनेता श्री संजय दत्त जी नें शिष्टाचार भेंट की।

संजय दत्त लखनऊ में फिल्म प्रस्थानम की शूटिंग कर रहे हैं। यह एक तेलुगु फिल्म की हिन्दी रीमेक है। संजय दत्त फिल्म प्रस्थानम में एक कद्दावर नेता की भूमिका में हैं। फिल्म में मनीषा कोइराला उनकी पत्नी की भूमिका में हैं। इसमें जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे भी हैं। सीएम योगी ने उनसे मुलाकात के दौरान आने वाले लोकसभा लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए समर्थन मांगा है। 

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close