देश

केजरीवाल के मंत्री ने दिल्ली सचिवालय में बुलाई 4 बैठकें, अधिकारियों के पहुंचने का इंतज़ार

उपराज्यपाल के दफ्तर में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के धरने का आज 9वां दिन है.  इस बीच आम आदमी पार्टी(आप) सरकार और आईएएस अधिकारियों की तरफ से झगड़े को खत्म करने के लिए सकारात्मक बातचीत की पहल की गई है.

Loading...

‘आजतक’ को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक ‘आप’ सरकार में मंत्री कैलाश गहलोत ने मंगलवार को  4 अहम बैठकें दिल्ली सचिवालय में बुलाई हैं. बैठक के नोटिस के मुताबिक परिवहन विभाग की कमिश्नर वर्षा जोशी को दोपहर 2 बजे दिल्ली सचिवालय में 1000 इलेक्ट्रॉनिक बसों के अलावा अन्य मुद्दों पर बातचीत के लिए बुलाया गया है.

दूसरी बैठक दोपहर 3 बजे दिल्ली सचिवालय में ही बुलाई गई है. रेवेन्यू विभाग की इस बैठक में शामिल होने के लिए विभाग की डिविजनल कमिश्नर मनीषा सक्सेना को बुलाया गया है. बैठक में कृषि भूमि के सर्कल रेट, कमला मार्केट में लगी आग के बाद मुआवजा देने के अलावा अन्य मुद्दों पर चर्चा होगी.

तीसरी बैठक करीब 4 बजे होगी. प्रशासनिक सुधार की बैठक के लिए नोटिस जारी किया गया है. यह बैठक काफी अहम है. इसमें विभाग के सचिव राकेश बाली को बुलाया गया है. इस बैठक में डोर स्टेप डिलीवरी, ऑनलाइन आरटीआई पोर्टल जैसे मुद्दों पर बातचीत होनी है.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close