ट्रेंडिगविदेश

सऊदी के किंग सलमान ने इमरान खान को दी बधाई

 पाकिस्तान में इन  दिनों राजनैतिक सरगर्मियां काफी तेज है. पाकिस्तान में पिछले महीने ही चुनाव हुए है, जिसके बाद से अब तक वहां प्रधानमंत्री नहीं चुना गया है. बता दें कि यहाँ इमरान खान कि पार्टी  पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आई है. अब इमरान खान जल्द ही प्रधानमंत्री पथ की शपथ लेने वाले है. 

Loading...

अब इमरान खान को दुनिया भर से शुभकामनाएं मिलना शुरू हो चुकी है. इसी कड़ी में सऊदी अरब के किंग सलमान बिन अब्दुल अजीज अल-सौद ने इमरान खान और उनकी पार्टी को आम चुनावों में मिली जीत के लिए बधाई दी है. एक अखबार के मुताबिक सऊदी अरब के किंग ने पाकिस्तान के लोगों की प्रगति, समृद्धि और ख़ुशहाली के लिए दुआए की है. 

इसके साथ ही सऊदी क्राउन प्रिंस ने  पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के इमरान खान को भी आम चुनावों में बड़ी जीत के अपनी शुभकामनाएं भेजी है. बता दें कि इमरान की पार्टी अपने बहुमत से केवल 14 सीटें कम हैं. पहले खबर थी कि  इमरान खान 11 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. लेकिन अब शपथ ग्रहण के लिए 18 अगस्त का दिन सुनिश्चित किया गया है. इस शपथ समारोह में इमरान के भारत के  नवजोत सिंह सिद्धू को खुद फोन करके आमंत्रित किया था.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close