जम्मू कश्मीर

जम्मू-कश्मीर: हंदवाड़ा में सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर ग्रेनेड हुआ हमला, सर्च ऑपरेशन जारी

उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा इलाके में आतंकियों ने शुक्रवार देर रात सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर ग्रेनेड हमला किया। क्रालगुंड इलाके के मुख्य चौक पर 32 राष्ट्रीय राइफल्स की पेट्रोलिंग पार्टी को आतंकियों ने निशाना बनाया। घटना के तत्काल बाद पूरे इलाके को घेरकर सर्च आपरेशन चलाया गया। 

Loading...
दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले के अशमुजी भान गांव में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर देर रात कासो चलाया गया। इस दौरान युवाओं ने सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया। सुरक्षा बलों पर भारी पथराव किया। इससे तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। हालांकि, सुरक्षा बलों ने अभियान रोके बिना घर-घर तलाशी ली। इस दौरान तीन युवकों को गिरफ्तार करने की सूचना है। 

अवंतीपोरा एसपी कार्यालय पर ग्रेनेड हमला, एक की मौत, तीन घायल
दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा एसपी कार्यालय पर आतंकियों ने शुक्रवार को ग्रेनेड हमला किया। इसमें एक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य स्थानीय लोग घायल हैं। पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने जिले के अवंतीपोरा इलाके में स्थित एसपी आफिस पर ग्रेनेड दागा। हालांकि, ग्रेनेड दफ्तर के बाहर ही गिरकर फट गया। इसमें घायल हुए चार स्थानीय लोगों को तत्काल पीएचसी अवंतीपोरा ले जाया गया। इनमें से दो की हालत गंभीर होने पर श्रीनगर रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान घायलों में से एक की मौत हो गई जिसकी शिनाख्त अब्दुल अहद के तौर पर हुई है।घटना के बाद आस पास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close