LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने जलपरी अंदाज़ में की खूबसूरत तस्वीर शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन, परिणीति चोपड़ा भी अपनी बहन की तरह सुर्खियों में रहती हैं. कई फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वालीं परिणीति इन दिनों वेकेशंस पर हैं.

वह मालदीव्स में सुकून के साथ छुट्टियों का मजा ले रही हैं. हाल ही में रेड बिकिनी में अपना बोल्ड अवातर दिखाने के बाद अब उन्होंने यलो मोनोकनी में जलपरी का अवतार लिया है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

परिणीति चोपड़ा अपने परिवार के साथ मालदीव्स में खूब एंजॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव परिणीति लगातार अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए लोगों को एंटरटेंन कर रही हैं.

हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में परिणीति ‘जलपरी’ बन खूबसूरत अंदाज में एंजॉय करती नजर आ रही हैं.

वीडियो में परिणीति चोपड़ा पीले रंग की मोनोकनी पहनी हुई हैं और पूल में एंजॉय कर रही हैं. परिणीति चोपड़ा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘शांति’.

परिणीति चोपड़ा ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया. तभी तेजी से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. उनका ये अवतार लोगों का काफी पसंद आ रहा है. उनके फैंस लगातार वीडियो पर कॉमेंट कर रहे हैं. कोई आग और दिल वाली इमोजी शेयर प्यार दे रहा है तो कोई उन्हें जलपरी तो कोई मछली कह रहा हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले परिणीति चोपड़ा ने लाल रंग की बिकिनी में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में परिणीति चोपड़ा बोल्डनेस पर लोग फिदा हुए. इस तस्वीर पर बहन प्रियंका ने भी कॉमेंट किया था.

परिणीति चोपड़ा इस साल तीन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने ‘संदीप और पिंकी फरार,’ ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ और ‘साइना’ में अपनी अदाकारी से लोगों को मोह लिया. वह बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं.

Related Articles

Back to top button