Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेश

सीएम ममता बोली मेरा जीवन आत्मसमर्पण करने के लिए तैयार है लेकिन नफरत की राजनीति के लिए नहीं झुकुंगी

सीएम ममता कोलकाता में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए यह बयान दिया मेरा जीवन आत्मसमर्पण करने के लिए तैयार है लेकिन नफरत की राजनीति के लिए नहीं झुकुंगी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि मैं पश्चिम बंगाल में संशोधित नागरिकता कानून और एनआरसी को कभी अनुमति नहीं दूंगी। यदि आप मेरी सरकार को बर्खास्त करना चाहते हैं, तो आप कर सकते हैं।

कोलकाता में रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में जारी हिंसा के बीच आरोप लगाया कि कुछ लोग भाजपा से पैसे लेकर आगजनी और तोड़फोड़ के कृत्यों को अंजाम देते हैं। ममता बनर्जी ने कहा है कि सिर्फ कुछ ट्रेनों में आग लगाई गई और केन्द्र ने बंगाल के अधिकतर हिस्सों में रेल सेवाएं रोक दी साथ ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नफरत की राजनीति पर एक साहसिक बयान दिया।

उसने कहा, “मैं अपने जीवन को आत्मसमर्पण करने के लिए तैयार हूं, लेकिन इस नफरत की राजनीति के आगे नहीं झुकुंगी ।” उन्होंने आगे कहा, “क्यों फूट डालो और राज करो की नीति होगी? घृणा क्यों होगी? मैं नफरत की राजनीति के आगे झुकने वाला नहीं हूं। मुझे विश्वास है, जो लोग नफरत की राजनीति में विश्वास करते हैं, वे बाहर निकल जाएंगे, और हम इस देश से प्यार करने वाले लोगों के यहाँ रहेंगे।

Related Articles

Back to top button