प्रदेशबिहार

सुशील मोदी ने ट्वीट कर राहुल गांधी और तेजस्वी यादव पर कसा तंज, कही यह बात

पटना: पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने शुक्रवार को कई ट्वीट कर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसा। उन्होंने लिखा, भारतीय उद्योग जगत ने केंद्र सरकार के राहत पैकेज, मुद्रा लोन और स्टार्टअप जैसी योजनाओं का लाभ उठाकर कोरोना और लॉकडाउन  की चुनौती को भी अवसर में बदल दिया। मार्च में विभिन्न कंपनियों की वाहन बिक्री में 100 से 500 फीसद तक की वृद्धि हुई। दूसरी तरफ राहुल गांधी और तेजस्वी यादव युवाओं का मनोबल तोड़ने वाले फर्जी आंकड़े जारी कर रहे हैं। राजद और कांग्रेस के राजकुमार रुदाली गायक की तरह हो गए हैं।

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 80 फीसद से ज्यादा मतदान कर जनता ने फिर साफ किया कि वहां गरीब की किस्मत से अब खेला नहीं, पोरिबर्तन होबे। ममता बनर्जी अपनी हार के  बहाने खोजने के लिए राज्यपाल से शिकायत कर रही हैं और चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठा रहीं हैं।

पलायन पर प्रवचन देने से पहले गिरेबान में झांकें तेजस्वी

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि जिस राजद के कारण कभी पूरा बिहार पलायन करने पर मजबूर हो गया था, उसके युवराज को पलायन पर कुछ बोलने से पहले सौ बार सोचना चाहिए। बिहार से पलायन पर उन्हें काफी चिंता हो रही है। किंतु उसके कारणों पर चर्चा करने से कतराते हैैं। उन्हें बताना चाहिए कि उन्हें खुद बिहार से पलायन करके दिल्ली के आलीशान स्कूल में दाखिला क्यों लेना पड़ा था। भाजपा नेता ने कहा कि राजद नेताओं के मुंह से विकास की बातें वैसे ही लगती हैं जैसे पाकिस्तान के मुंह से शांति की बातें। राजद के आतंकराज की ही देन है कि बिहार के लोगों, उद्योगपतियों, नामी डॉक्टरों आदि को न चाहते हुए भी राज्य से बाहर जाना पड़ा। उनके राज में कितने घर उजड़े हैं, कितने बच्चे अनाथ हुए हैं, उसकी गिनती करना भी मुश्किल है।

Related Articles

Back to top button