ट्रेंडिग

आजकल देश में दो व्हीलचेयर बड़ी चर्चा में है : मध्य प्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा अपने बयानों को लेकर फिर से सुर्खियों में हैं। उन्होंने व्हीलचेयर पर बयान देकर अचानक चर्चा में आ गए हैं। पश्चिम बंगाल में एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आजकल देश में दो व्हीलचेयर बड़ी चर्चा में है। एक हार के डर से व्हीलचेयर पर हैं। तो दूसरे मार के डर से व्हीलचेयर पर है।

रैली को संबोधित करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि एक व्हिलचेयर पंजाब की जेल से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल पहुंचा है, और दूसरा यहां पर हैं। एक सत्ता खोने के डर से व्हिलचेयर पर हैं तो दूसरा मार के डर से है। यानी व्हिलचेयर का अलग ही खेल चल रहा है।

बता दें कि पिछले महीने नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पैर में मोच आ गई थी। इसके बाद से वह व्हीलचेयर पर बैठकर चुनाव प्रचार कर रही हैं। ममता बनर्जी करीब 20 दिन से व्हीलचेयर पर बैठकर प्रचार करने में जुटी हुई हैं। इस दौरान ममता बनर्जी ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर धक्का देने का आरोप लगाया था।

वहीं दूसरा मामला जबरन वसूली का है। पंजाब की जेल में करीब तीन साल से बंद मुख्तार अंसारी बंद थे। मंगलवार को उत्तर प्रदेश पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच उसे बांदा जाल में शिफ्ट की है। मुख्तार अंसारी भी व्हीलचेयर पर है। पेशी या अन्य कामों के लिए वह व्हीलचेयर का ही इस्तेमाल करता है। चंडीगढ़ के मोहाली में एक जिला अदालत ने अंसारी को मेडिकल टेस्ट कराने का आदेश दिया था।

Related Articles

Back to top button