मनोरंजन

कोरोना काल में लोगों की सहायता करने के लिए ने लिया मशहूर एक्टर हर्षवर्धन राणे बड़ा फैसला

कोरोना काल में लोगों को तड़पते हुए देखा जा सकता है। अब तक कई लोग मौत के घात उतर चुके हैं। पूरे देशवासियों का हाल बुरा हो चुका है। इस समय कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा कम होने का नाम नहीं ले रहा। ऐसे में कई लोग हैं जो मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। इस लिस्ट में आम से लेकर खास लोग तक शामिल है। अब बॉलीवुड के मशहूर एक्टर हर्षवर्धन राणे ने जो फैसला लिया है उसे सुनने के बाद आपका सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा। जी दरसल हर्षवर्धन राणे एक ऐसे अभिनेता हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

अब हाल ही में एक पोस्ट कर उन्होंने बताया है कि उन्होंने कोरोना संक्रमित लोगों की मदद के लिए अपनी बाइक बेचने का फैसला लिया है। आप देख सकते हैं हर्षवर्धन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात की जानकारी साझा की। अभिनेता ने अपनी बाइक के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है- ”ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स के बदले में अपनी बाइक बेचने का फैसला लिया है। कृपया मुझे हैदराबाद में ऐसे लोगों के साथ जोड़ने में मदद करें जहां मैं इसे बदल सकूं।”

काम के बारे में बात करें तो हर्षवर्धन राणे की अगली फिल्म कुन फाया कुन है। इस फिल्म का निर्देशन कुशान नंदे ने किया है। इस फिल्म में अभिनेता के अपोजिट संजीदा शेख भी नजर आएंगी। इसी के साथ वह अंगिरा धर के अपोजिट तारा वर्सेज बिलाल में नजर आएंगे। वैसे केवल हर्षवर्धन ही नहीं बल्कि अब तक कई सितारे लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। बीते दिनों ही टीवी के राम गुरमीत चौधरी ने लखनऊ और पटना में 1000 हॉस्पिटल बेड्स लगाने का फैसला लिया था। उनके अलावा एक्टर सोनू सूद और सलमान खान भी लगातार देशवासियों की मदद में लगे हुए हैं।

Related Articles

Back to top button