LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल ने सोशल मीडिया पर बेटे की पहली झलक दिखाई

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर श्रेया घोषाल ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया. उनके फैंस को बड़ी बेसब्री से पहली झलक का इंतजार था. आज श्रेया ने सोशल मीडिया के जरिए बेटे की पहली झलक दिखा दी है.

श्रेया घोषाल ने बेटे के नाम की घोषणा भी कर दी है. श्रेया ने बेटे का नाम रखा है- देवयान मुखोपध्याय श्रेया ने बताया है कि 22 मई को उनके बेटे ने जन्म लिया और उनकी लाइफ उसने पूरी तरह बदल दी है.

सिंगर ने लिखा है कि बेटे की पहली झलक देखने के बाद उन्हें जो फील हुआ वो सिर्फ पैरेंट्स ही समझ सकते हैं. श्रेया का कहना है कि ये सब उन्हें अब भी सपने जैसा लग रहा है.

आपको बता दें कि 22 मई को सोशल मीडिया के जरिए ही श्रेया ने बताया था कि उन्होंने बेटे को जन्म दियाश्रेया घोषाल ने 5 साल पहले 2015 में अपने बचपन के दोस्त शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने करीब 10 साल तक डेटिंग की उसके बाद शादी का फैसला लिया.

वहीं, अब शादी के 5 साल बाद श्रेया मां बनी हैं और उनके घर एक बड़ी खुशखबरी आई है. इसी साल मार्च की शुरुआत में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी, अप्रैल में उनकी गोद भराई हुई थी.

गोद भराई भी पूरे धूमधाम से हुई थी जिसकी तस्वीरें भी सामने आई थी. खास बात ये थी कि ये एक वर्चुअल गोद भराई थी. जिसमें उनके सभी करीबियों को जोड़ा गया था. श्रेया का ये आइडिया लोगों को खूब पसंद आया था.

Related Articles

Back to top button