LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया पत्नी के साथ एक रोमांटिक वीडियो किया शेयर

बॉलीवुड के जाने माने म्यूजिक कंपोजर और सिंगर हिमेश रेशमिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. वह अक्सर अपनी पत्नी सोनिया कपूर के साथ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं.

हिमेश रेशमिया ने हाल ही में अपनी पत्नी के साथ एक रोमांटिक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में हिमेश और उनकी पत्नी को एक साथ देखा जा सकता है.

जिसमें उनकी पत्नी सोनिया श्रेया घोषाल औऱ हिमेश के सॉन्ग ‘जानेमन’ पर लिप सिंक करती दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में हिमेश और सोनिया के बीच लव केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर हिमेश के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं कई फैंस कमेंट कर दोनों की तारीफ कर रहे हैं.

एक यूजर ने दोनों की जोड़ी को सुपरहिट जोड़ी करार दिया है तो वहीं एक अन्य यूजर का कहना है कि हिमेश औऱ सोनिया आप एक साथ काफी अच्छे लगते हैं.

बता दें कि हिमेश अपनी निजी जिंदगी के लिए भी काफी मशहूर हैं. उनकी शादी पहले कोमल नाम की लड़की से हुई थी लेकिन उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी. उन दोनों का एक बेटा है लेकिन अब दोनों अलग हो गए.

कोमल से अलग होने के बाद, हिमेश ने सोनिया कपूर से शादी की और अब वह उनके साथ रहती है. सोनिया कपूर एक अभिनेत्री हैं जो रामानंद सागर के सीरियल श्री कृष्णा में सुभद्रा का किरदार निभाया था.

Related Articles

Back to top button