LIVE TVMain Slideदेश

आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने कसी कमर बुलाई अहम् बैठक

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कल बीजेपी के सभी राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारियों की बैठक बुलाई है. पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा इस बैठक में कोरोना काल के दौरान बीजेपी की ओर से किये गए

कार्यो की समीक्षा करेंगे साथ ही आगे के कार्यो के लिए रणनीति बनेगी. 5 और 6 जून को होने वाली इस बैठक में सभी राज्यों के प्रभारियों से संगठन को लेकर भी बातचीत होगी.

सूत्रों के मुताबिक इस बैठक का फोकस 2022 की शुरुआत में होने वाले 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों पर होगा. इनमें उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा व मणिपुर शामिल हैं. पंजाब को छोड़कर बाकी 4 राज्यों में बीजेपी की सरकार है. बैठक में चुनावों को लेकर और मौजूदा हालात पर भी मंथन होगा.

गौरतलब है कि चुनाव की तैयारियों से पहले बीजेपी ने उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के हालात का जायजा लेने के लिए हाल ही में बीएल संतोष को भेजा था. पार्टी के संगठन महासचिव बीएल संतोष ने हाल में ही पहले देहरादून पहुंचकर संगठन की समीक्षा की और उसके बाद लखनऊ पहुंचकर उत्तर प्रदेश के संग़ठन की समीक्षा की.

कोरोना के बीच पार्टी की छवि सुधारने के लिए ‘सेवा ही संगठन’ अभियान के तहत बीजेपी कार्यकर्ता आम लोगों के बीच जाकर उनकी मदद करेंगे. कोरोना संकट के दौरान परेशान लोगों की सहायता करने का लक्ष्य रखा गया है.

सबसे ज्यादा फोकस उत्तर प्रदेश पर ही है. 5 व 6 जून को बीजेपी की होने वाली बैठक इसलिए काफी महत्वपूर्ण है संगठन के साथ-साथ चुनावी राज्यों के लिए भी रणनीति तैयार हो सकती है.

Related Articles

Back to top button