LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कसरत के स्वास्थ्य लाभों का किया खुलासा बताया नया वर्कआउट

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से एकरसता को तोड़ने और दिमाग, मांसपेशियों और जोड़ों को खोलने के लिए नए वर्कआउट रूटीन को आजमाने का अनुरोध किया.

Loading...

अभिनेत्री ने अपने ओपन और क्लोज स्क्वाट वर्कआउट सेशन का एक वीडियो साझा किया और लिखा मजेदार वर्कआउट के लिए रविवार को क्यों गिनें? आइए सोमवार को एक मजेदार दिन बनाएं. कुछ नया करने की कोशिश करना पसंद है जो मुझे चुनौती देता है.

हम में से बहुत से लोगों के लिए यह लॉकडाउन बहुत आसान नहीं रहा है. तो, यह एकरसता को तोड़ने का एक तरीका है; और अपने दिमाग, मांसपेशियों और जोड़ों को खोलें. आज हम खुले और बंद स्क्वाट की चुनौती लेते हैं.

कसरत के स्वास्थ्य लाभों का खुलासा करते हुए, अभिनेत्री ने कहा: ‘यह इस पर काम करते है:

  • कार्डियोरैसपाइरेटरी एनड्युरेंस
  • सभी निचले शरीर की मांसपेशियां
  • कंधे
  • गति और चपलता, मस्तिष्क और शरीर
  • हाथ और पैर का समन्वय
    धन्यवाद, एटदरेट याशमानचौहान, इस किलर लेग वर्कआउट के लिए; यह काम किया और कैसे!

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हंगामा 2’ में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल के साथ मीजान जाफरी को भी देखा जा सकता है.

ये साल 2003 में रिलीज हंगामा का सीक्वेल है इस फिल्म में भी परेश रावल थे. इसके अलावा वह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया के साथ अपकमिंग फिल्म ‘निकम्मा’ में भी दिखाई देंगी.

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी और परेश रावल एक साथ हंगामा 2 में नजर आने वाले हैं. ये साल 2003 में रिलीज हंगामा का सीक्वेल है इस फिल्म में भी परेश रावल थे. और फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी.

वहीं आपको बता दें कि इस फिल्म में शिल्पा लंबे वक्त के बाद नजर आने वाली हैं. काफी समय से वो एक्टिंग से दूर हैं हालांकि वो रियलिटी शो की जज बनकर लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close