LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर जरूरतमंदों को दी गई ये मदद

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत एक उम्दा किस्म के कलाकार ही नहीं बल्कि एक जिम्मेदार नागरिक होने के साथ साथ सामाजिक कार्यों और जरूरतमंद लोगों की मदद करने में भी गहरी रूचि रखते थे. ऐसे में आज सुशांत सिंह राजपूत की मौत की पहली बरसी के मौके पर सुशांत की याद में जरूरतमंद लोगों को तरह तरह की चीजें बांटकर उन्हें याद किया गया.

सुशांत की याद में मुम्बई के वाकोला इलाके के नजमा हेपतुल्ला हॉल में दिव्यांगों को ट्राई साइकिल, बैसाखियां, जरूरतमंदों को सिलाई मशीनें और राशन की पैकेट्स बांटें गये.

इस मौके पर मौजूद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के करीबी निलोत्पल मृणाल ने कहा सुशांत सिंह राजपूत ने केरल और नगालैंड में आई बाढ़ के दौरान वहां के लोगों को काफी मदद की थी.

वो हमेशा से जरूरतमंद लोगों को मदद करने में यकीन किया करते थे. ऐसे में सुशांत की मौत की पहली बरसी के मौके पर हम उन्हें याद करते हुए उन्हीं की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं और उन्हें याद कर रहे हैं.

Sushant Singh Rajput Death Anniversary : सुशांत की याद में जरूरतमंदों को कुछ इस तरह से की गई मदद

निलोत्पल मृणाल ने को बताया कि सिर्फ मुम्बई में ही नहीं बल्कि देश और दुनिया के अलग-अलग शहरों में सुशांत के फैन्स की ओर से उनकी याद में कार्यक्रम रखे गये हैं और सुशांत को श्रद्धांजलि देने का इससे अच्छा तरीका नहीं हो सकता है.

मुम्बई में सुशांत की राजपूत की याद में हुए इस खास कार्यक्रम में 5 दिव्यांगों को ट्राई साइकिल, 10 दिव्यांगों को बैसाखियां, 30 जरूरतमंद महिलाओं को सिलाई मशीन और 50 लोगों को राशन का जरूरी सामान बांटा गया.

Sushant Singh Rajput Death Anniversary : सुशांत की याद में जरूरतमंदों को कुछ इस तरह से की गई मदद

उल्लेखनीय है कि आयोजन के मौके पर हॉल में सुशांत सिंह राजपूत की एक बड़ी सी तस्वीर लगाई गई थी और कार्यक्रम के दौरान सुशांत की आत्मा की शांति के लिए पंडित जी ने पारंपरिक ढंग से पूजा-अर्चना और हवन भी किया.

Related Articles

Back to top button