LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की बेलबॉटम 27 जुलाई को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फ़िल्म बेलबॉटम को लेकर चर्चा में हैं. फैन भी बेसब्री से उनकी अपकमिंग मूवी का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है. मेकर्स ने बेलबॉटम की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. फिल्म 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Loading...

इस बात की जानकारी जैकी भगनानी और अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है. जैकी भगनानी ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर कर लिखा, ‘आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ! हमने आप सभी को एक सिनेमाई अनुभव का वादा किया है

और आपको यही मिलेगा! दुनिया भर के सिनेमाघरों में 27 जुलाई को आ रही है बेलबॉटम.’ इससे पहले ये फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी की दूसरी लहर के चलते सिनेमाघरों पर ताले जड़ गए, जिसके चलते अन्य बड़ी फिल्मों की तरह इसकी भी रिलीज डेट अटक गई थी.

आपको बात दें कि फिल्म के रिलीज डेट के साथ ही मेकर्स ने इसे वर्ल्ड वाइड सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला लिया है. फिल्म को वासु भगनानी ने प्रोड्यूस किया है.

बेलबॉटम पीरियड स्पाई थ्रिलर मूवी है और इसकी कहानी 80 के दशक पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे.’ अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

अक्षय कुमार की बेलबॉटम इस तारीख को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी -  Hindi News station

हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि अक्षय कुमार ने बेलबॉटम के लिए अपनी फीस में 30 करोड़ की भारी-भरकम कटौती की है. अक्षय कुमार ने बेलबॉटम के लिए अपनी फीस में कटौती की खबरों को खारिज किया है और इन सभी दावों को गलत बताया है.

अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हए नाखुशी जाहिर की है और लिखा- ‘सुबह उठते ही इस तरह के फर्जी स्कूप्स सामने आए हैं…तो ऐसा लगता है.’ इसके साथ ही उन्होंने दो इमोजी भी पोस्ट किए हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close