LIVE TVMain Slideखेलदेश

राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का बनाया कोच जिससे फैंस हुए बेहद खुश। …

बीसीसीआई ने श्रीलंका दौरे के लिए एक अलग टीम का चयन किया है. इस दौरे के लिए राहुल द्रविड़ को मुख्य कोच बनाया गया है. वहीं, शिखर धवन टीम के कप्तान होंगे. राहुल द्रविड़ के कोच बनाए जाने पर भारतीय फैंस बेहद खुश हैं.

Loading...

श्रीलंका जाने से पहले राहुल द्रविड़ और शिखर धवन ने मीडिया से बातचीत की और अपनी राय भी शेयर की. बीसीसीआई ने दोनों की खास तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

बीसीसीआई ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा श्रीलंका दौरे के लिए टीम के कप्तान और कोच का अभिवादन करें. हम बेहद उत्साहित हैं, क्या आप भी? इसके बाद से ट्विटर पर राहुल द्रविड़ ट्रेंड करने लगा है.

भारतीय फैंस जमकर अपना रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. यह पहला मौका है जब दो भारतीय टीमें अलग अलग देश के साथ क्रिकेट खेलती नजर आएगी. श्रीलंका दौरे के लिए टीम में कई नए खिलाड़ी शामिल हुए हैं.

सोशल मीडिया पर फैंस जमकर अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा अब समय आ गया है कि द्रविड़ को भारतीय टीम का असली कोच बना देना चाहिए एक अन्य यूजर ने लिखा इंग्लैंड दौरे के लिए अजिंक्या रहाणे को टेस्ट टीम का कप्तान बनाना चाहिए

और राहुल द्रविड़ को बतौर कोच टीम में शामिल करना चाहिए. वहीं, वनडे के लिए रोहित शर्मा को टीम का कप्तान बनाना चाहिए श्रीलंका के खिलाफ सीरीज 13 जुलाई से वनडे के साथ शुरू होगी, जिसके बाद 21 जुलाई से टी-20 मैच खेले जाएंगे.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close