LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

मॉडल शहनाज गिल ने करवाया ग्लैमरस अवतार में फोटोशूट

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में हिस्सा लेने वाली पंजाबी सिंगर और मॉडल शहनाज गिल आज लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं. शहनाज गिल इन दिनों लगातार सफलता की सीढ़िया चढ़ रही है.

वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं.जहां उनके लाखों फॉलोवर्स हैं. हाल ही में शहनाज मे बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी से फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट का एक BTS वीडियो डब्बू रतनानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

https://twitter.com/DabbooRatnani/status/1409058769833803779?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1409058769833803779%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fentertainment%2Fbigg-boss-fame-shenaaz-gill-flaunts-glamorous-avatar-in-dabboo-ratnani-photoshoot-bts-video-goes-viral-1932815

वायरल हो रहे इस वीडियो में शहनाज बहुत ही ग्लैमरस अवतार में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि वो पोज दे रही हैं, और दूसरी तरफ डब्बू रतनानी उनकी फोटोज क्लिक कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “#btswithdabboo विद स्टनिंग शहनाज गिल.

बता दें कि इस फोटोशूट में शहनाज खुले बालों में बेहद ही हॉट और स्टनिंग लग रही हैं. ड्रेस की बात करें तो इसमें उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट और मल्टीकलर की पैंट से साथ ब्लैक हील्स कैरी किए हैं. जो उनके लुक और भी ज्यादा सुंदर बना रही है.

वहीं शहनाज का ये वीडियो देखने के बाद उनके फैन्स खुशी से झूम उठे हैं. और इसपर अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यहां देखिए शहनाज के फैन्स के कुछ ट्विट्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ में नज़र आएंगी. इसमें वो फेमस सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ काम करने वाली है.

Related Articles

Back to top button