LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने बिकिनी में बारिश में नहाते हुए वीडियो किया शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘प्यार का पंचनामा’ फेम सोनाली सहगल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड और जिमानस्टिक वाली तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं. सोनाली ने हाल में एक वीडियो शेयर किया था. इसमें वह बालकनी में बारिश में नहा रही हैं. उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है.

सोनाली सहगल को इस वीडियो में बिकिनी में बारिश में नहाते हुए देखा जा सकता है. बिकिनी के ऊपर उन्होंने एक स्कार्फ भी ले रखा है. वह बारिश में नहाते हुए अलग-अलग पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. उन्होंने ग्रीन कलर की बिकिनी पहनी हुई है. इस गाने के बैकग्राउंड में आसी कौर का सॉन्ग ‘बारिश’ चल रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CRN79j-HmlJ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=eb1b0b21-4801-4e16-9f35-dfcc3a930c4e

इस वीडियो को पैपराजी मानव मंगलानी ने भी शेयर किया है और एक्ट्रेस से पूछा की मुंबई में ऐसी बारिश कहां हो रही है? इस पर सोनाली सहगल ने बताया कि यह वीडियो गोवा का है. इसके साथ उन्होंने हंसने वाला स्माइली इसमें शामिल किया है. वहीं, सोनाली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बारिश में नहाने के फायदे भी बताए हैं.

सोनाली सहगल ने लिखा,”क्या बारिश नैचर की सबसे अद्भुत चीजों में से नहीं है? यह तुरंत मेरा स्ट्रेस कम कर देता है, मूड को अच्छा कर देता है और यह मुझे अंदर तक कनेक्ट करने में मदद करता है.” इसके साथ ही सोनाली ने बारिश से स्किन और बालों को होने वाले फायदे बारे में बताया है.

सोनाली सहगल ने आगे लिखा,”यह बालों और स्किन के लिए अच्छा है. हार्मोन को बैलेंस करता है. इंजाइटी और तनाव को कम करता है. स्किन रैश को ठीक करता है. कानों की प्रोब्लम को खत्म करता है.

Related Articles

Back to top button