LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया देने जा रही दूसरी बार गुड न्यूज़

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने दूसरी बार गुड न्यूज़ शेयर की है. सोशल मीडिया के जरिए कपल ने दूसरे बच्चे का एलान किया है. इसके लिए बेबी बंप के साथ नेहा और अंगद ने अपनी फैमिली फोटो शेयर की है और खास कैप्शन दिया है.

पहली प्रेग्नेंसी की तरह ही इस बार भी नेहा धूपिया ने अपनी प्रेग्नेंसी को सीक्रेट रखते हुए सीधे फैंस को बेबी बंप तस्वीरों के साथ ही गुड न्यूज़ दी है. बेटी मेहर को गोद लिए नेहा

और अंगद ने फोटोशूट कराया है और दूसरे बच्चे का ऐलान किया है. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान पूरा परिवार बेहद खुश और एक्साइटेड दिखाई दे रहा है.

https://pbs.twimg.com/media/E6oi_L8XMAMrL0B?format=jpg&name=900×900

नेहा धूपिया ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हमे कैप्शन सोचने के लिए 2 दिन लगे… और सबसे शानदार जो हम सो पाए वो है… शुक्रिया भगवान.’वहीं अंगद बेदी ने इसी फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर करते हुए

लिखा, ‘शुक्र… शुक्रिया पत्नी एक बार फिर से.’ नेहा और अंगद अपने दूसरे बच्चे के लिए बेहद एक्साइटेड है, और अब फैंस और सेलेब्स उन्हें इसके लिए खूब बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं.

https://pbs.twimg.com/media/E6ojMf7XsAAUIvv?format=jpg&name=900×900

आपको बता दें क नेहा धूपिया की पहली प्रेग्नेंसी काफी चर्चाओं में रही थी. दरअसल, नेहा और अंगद में खुद खुलासा किया था कि नेहा ने शादी से पहले ही बच्चे को कंसीव कर लिया था. नेहा और अंगद को इसके लिए ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा था हालांकि दोनों ने इस मुद्दे पर अपनी बेबाक राय पेश की थी.

Related Articles

Back to top button