LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग में नोरा फतेही को लगी चोट

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का मोशन पोस्टर जारी किया गया जिसमें नोरा फतेही सहित अन्य कलाकारों के लुक रिलीज़ किए गए.

सबको नोरा फतेही का लुक भी पसंद आया. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अभिनेत्री ने अपने चरित्र के लिए अपने माथे पर असली खून का इस्तेमाल किया था.

अपनी चोट लगने की दुर्घटना का खुलासा करते हुए, नोरा फतेही ने कहा हम एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और निर्देशक एक कैमरे के साथ एक ही टेक में इस दृश्य को शूट करना चाहते थे,

इसलिए मेरे सह-अभिनेता और मैंने एक्शन कोरियोग्राफी का रिहर्सल किया जिसमें उन्होंने मेरे चेहरे पर एक बंदूक रखा था और मैंने उसके हाथों से बंदूक झटके से निकाल फेंका.

रिहर्सल के दौरान सब सही था, जो की वास्तविक टेक से पांच मिनट पहले था, हालांकि, जब हमने वास्तविक टेक को रोल करना शुरू किया, तो अभिनेता ने गलती से मेरे चेहरे पर बंदूक फेंक दी, जो वास्तव में भारी था, मेरे माथे पर लगा, जिससे चोट लग गई और खून निकल गया.

संयोग से, चोट ने फिल्म के लिए एक अनुक्रम के रूप में काम किया, जहां वीएफएक्स के प्रयोग से नोरा को शीशे से चोटिल करना था वही टीम ने वास्तविक चोट का इस्तेमाल कर सीन को पूरा किया.

एक और दिलचस्प किस्से का खुलासा करते हुए नोरा फतेही ने कहा उस दिन के बाद, हमने एक और एक्शन सीन के लिए शूटिंग की, यह एक चेज़ सीक्वेंस था जिसमें दौड़ने, एक्शन और तेज गति से चलने की मांग थी.

शूटिंग के दौरान मैं अपनी उंगलियों को बुरी तरह से घायल करके गिर गई थी, जिसकी वजह से मुझे पूरी शूटिंग के दौरान एक स्लिंग पहननी पड़ी. कुल मिलाकर, यह एक शारीरिक रूप से कठिन सीक्वेंस था,

जिसमें मुझे बहुत चोट लगी थी क्योंकि मैंने अपने सभी दृश्यों को बिना किसी स्टंट डबल के खुद ही अंजाम दिया था, लेकिन मैं गर्व के साथ अपने निशान पहनती हूं क्योंकि इसने मुझे उत्कृष्टता सीखने का अनुभव दिया जिसे मैं जीवन भर संजो कर रखूंगी.

Related Articles

Back to top button