LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

हॉलीवुड के मशहूर पॉप स्टार जस्टिन बीबर की लग्ज़री टूर बस के आगे शानदार अपार्टमेंट फेल

हॉलीवुड के मशहूर पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने अपने म्यूजिक से दुनियाभर को अपनी दीवाना बना दिया है. करोड़ों फैंस उनके हर अंदाज को पसंद करते हैं. चलिए आज आपको दिखाते हैं जस्टिन बीबर की लग्ज़री टूर बस, जिसके आगे शानदार अपार्टमेंट भी फेल है.

करीब तीन महीने पहले खुद जस्टिन बीबर ने ऑनलाइन इस लग्जरी बस का वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो फैंस को इस बस का कोना-कोना दिखा रहे हैं. इस बस में रहने के लिए अच्छा खासा स्पेस दिखाई दे रहा हैं. जिसमें एक बड़ा सा खूबसूरत बेडरूम, जूतों का कलेक्शन रखने के लिए अलग स्पेस और सोना बाथ जैसी सुविधाएं हैं.

इस वीडियो को GQ ने शेयर किया है जिसकी शुरुआत में जस्टिन अपने फैंस को आने के लिए Invitation देते हैं. बस में एन्ट्री करने पर सबसे पहले उनका वर्कस्टेशन दिखाई देता है जहां वो अपने ईमेल्स चेक करते हैं. सामने डेस्क पर पत्नी हैली बीबर को फोटो दिखता है.

और इसके बाद वो अपने बेडरूम की तरह बढ़ते हैं जहां घंटों काम के बाद वो आराम करते हैं. जो एक बड़ी सी जगह है. वो कहते हैं कि ये वो जगह है जब में सड़क पर ट्रेवल करता हूं या कहीं जाता हूं, तो यहां सोता हूं.

https://youtu.be/G8PP7_JyYtQ

उन्होंने कहा कि ये ऐसी जगह है जहां वो सबसे ज्यादा वक्त बिताते हैं. ट्रेवलिंग के समय वो ज्यादातर फिल्में देखते हैं.बेडरूम के बाद वो बाथरूम की तरफ बढ़ते हैं.

जहां पर शानदार से सोना बाथ एरिया है. इस दौरान उन्होंने कनाड़ा से लॉस एंजलिस की एक यात्रा को भी याद किया. उन्होंने कहा कि उन्हें बस में यूज की गई एलईडी लाइट्स बेहद पसंद हैं.

जस्टिन ने कहा कि उन्हें बस में सबसे ज्यादा लॉन्ज एरिया पसंद हैं. जिसका फोल्डेबल सोफा बेहद शानदार है. उन्होंने कहा कि मुझे इस बस की सबसे अच्छी बात ये लगती है कि ये मेरे साथ ट्रेवलिंग के दौरान भी साथ रहती है.

दरअसल जस्टिन बीबर हॉलीवुड के फेमस सिंगर हैं, उन्होंने Teen Age में ही सफलता हासिल कर ली थी. सिंगल बेबी गाने से वो रातों-रात स्टार बन गए थे. जस्टिन ह़ॉलीवुड के सबसे महंगे सिंगर्स में से एक हैं.

Related Articles

Back to top button