LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सिंगर नेहा भसीन बनी बिग बॉस ओटीटी के नए सीजन की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट

सिंगर नेहा भसीन विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के नए सीजन की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई हैं, जिसे वूट पर 8 अगस्त से छह हफ्ते तक करण जौहर होस्ट करेंगे. इसके बाद बिग बॉस 15 के लॉन्च के साथ कलर्स में चला जाएगा, जिसकी होस्टिंग सलमान खान करेंगे.

यहां हम आपको नेहा भसीन से जुड़ी कुछ जानकारी बताने जा रहे हैं.नेहा भसीन अपने गाने एप्पल बॉटम्स को लेकर ऑडियंस के निशाने पर आईं थीं. उन्होंने अपने इस गाने में बट्ट का इस्तेमाल किया था.

इस पर उन्होंने कहा था आज सभी रैपर्स हमारे पूरे शरीर के बारे में बात कर रहे हैं और लोग इसे पसंद कर रहे हैं.नेहा भसीन को एक बार लाइव परफॉर्मेंस के दौरान मंच से उतरने के लिए कहा गया था क्योंकि उन्होंने शॉर्ट्स पहन रखे थी.

इस पर उन्होंने कहा था,”मुझे मेरी के लिए मंच से हटा दिया गया और इसके लिए मुझे शर्मिंदा किया गया. यह 6 साल पहले भी स्वीकार्य था.नेहा भसीन को एक बार लाइव परफॉर्मेंस के दौरान मंच से उतरने के लिए कहा गया था क्योंकि उन्होंने शॉर्ट्स पहन रखे थी.

इस पर उन्होंने कहा था,”मुझे मेरी के लिए मंच से हटा दिया गया और इसके लिए मुझे शर्मिंदा किया गया. यह 6 साल पहले भी स्वीकार्य था.इस साल की शुरुआत में, नेहा भसीन ने कहा था कि वह एक इंडिपेंडेंट म्यूजिक पर ध्यान दे रही हैं,

क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री उनकी प्रतिभा को जगह नहीं दे रहा है.पिछले साल, नेहा भसीन ने यौन शोषण का खुलासा किया. उन्होंने खुलासा किया कि हरिद्वार की यात्रा के दौरान जब वह 10 साल की थी, तब उनका यौन शोषण किया गया था.

नेहा भसीने कहा था,”मैं 10 साल का थी. मैं हरिद्वार में थी. मेरी मां मुझसे कुछ फीट की दूरी पर खड़ी थी. अचानक, एक आदमी आया और मेरा यौन शोषण किया. मैं चौंक गई. मैं वहां से भाग गई.

कुछ साल बाद, एक आदमी ने मेरे स्तनों को एक हॉल में पकड़ लिया. मुझे ये घटनाएं स्पष्ट रूप से याद हैं. मैं सोचता थी कि यह मेरी गलती है. लेकिन ऐसा नहीं है.नेहा भसीन ने सोलो सिंगिंग से पहले चैनल वी ऑल-गर्ल्स पॉप बैंड विवा के साथ एक सिंगर के रूप में अपनी जर्नी शुरू की थी.

Related Articles

Back to top button