LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री सुरभि चंदना समंदर किनारे कुछ इस अंदाज में आईं नजर

टीवी की ‘नागिन’ यानी सुरभि चंदना एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सुरभि ने खुद इस वीडियो को अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है,

जिसमें वह समंदर किनारे नजर आ रही हैं. सुरभि के शेयर करते ही उनका ये वीडियो इंटरनेट पर हंगामा मचाने लगा है. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दें, सुरभि द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह बिकिनी में समंदर किनारे दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं. उनके वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CSEesutItRy/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d5e53881-c80b-440c-9b92-996d7571292b

महज 2 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, सुरभि चंदना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने वीडियोज यहां शेयर करती रहती हैं. तो आइए, अब आप भी देख लीजिए, सुरभि का ये वायरल वीडियो-

हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि सुरभि ‘बिग बॉस ‘ के सीजन 15 में भाग ले सकती हैं, लेकि बाद में खुद सुरभि ने साफ कर दिया था कि वह ‘बिग बॉस 15 में बतौर कंटेस्‍टेंट नजर नहीं आने वाली हैं.

सुरभ‍ि ने साफ शब्‍दों में कहा था कि वह ‘बिग बॉस 15’ का हिस्‍सा नहीं होंगी. बता दें, सुरभ‍ि चंद्रना ने यह खुलासा इंस्‍टाग्राम पर ‘आस्‍क मी एनिथ‍िंग’ सेशन के दौरान किया था.

Related Articles

Back to top button