LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

इटावा के बसरेहर इलाके में हुई बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़

बाइक सवार भाई-बहन के साथ लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों के साथ पुलिस की हुई जबर्दस्त मुठभेड़ में तीन बदमाश समेत थाना प्रभारी और दो सिपाही घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक, घायल बदमाशों के पास से लूट का माल तीन तमंचे खोखा जिंदा कारतूस बरामद हुआ है.

दरअसल, इटावा के बसरेहर इलाके से औरैया जनपद के अछल्दा निवासी अमरीश अपनी बहन के साथ बाइक से अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने अमरीश से बाइक छीनने के साथ ही बाइक पर बैठी उसकी बहन से कंगन अंगूठी व बैग छीनकर बसरेहर से चौबिया की ओर भाग गए.

जिसकी सूचना तुरंत अमरीश ने फोन के द्वारा पुलिस को दी लूट की सूचना मिलते ही मुख्यालय से एसओजी की टीम के साथ ही बसरेहर थाना व चौबिया थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लूटे गए भाई व बहन से जानकारी ली.

जिसके बाद बदमाश जिस बैग को लेकर भागे थे संयोग से उस बैग में अमरीश की बहन का मोबाइल फोन पड़ा था. जिसके चलते पुलिस को लुटेरों की लोकेशन लेने में आसानी हो गई.

थोड़ी ही देर में पुलिस व एसओजी की टीम ने चौबिया थाने के बॉर्डर पर बदमाशों को घेर लिया जिसके बाद बदमाशों और पुलिस में जबरदस्त फायरिंग शुरू हो गई. फायरिंग में तीनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए

तो वही चौबिया थानाध्यक्ष अरविंद सोलंकी व एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गए. दोनों पुलिसकर्मियों को सैफई पीजीआई इलाज के लिए भेजा गया है जहां पर दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है.

वहीं मुठभेड़ में घायल तीनों बदमाशों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. एसएसपी बृजेश कुमार ने बताया कि तीनों बदमाश मैनपुरी जिले के रहने वाले हैं जिसमें से एक दलवीर कुख्यात अपराधी है. जिस पर 12 से अधिक लूट की घटनाओं के मुकदमे दर्ज हैं. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाशों के पास से तीन तमंचे बरामद किए.

Related Articles

Back to top button