LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

कृषि कानूनों पर संसद परिसर में हुई तीखी नोकझोंक

आज सुबह-सुबह संसद के गेट नंबर-4 पर पंजाब से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू और पूर्व केंद्रीय मंत्री व अकाली दल सांसद हरसिमरत कौर बादल भिड़ गए. सदन शुरू होने से पहले जब रवनीत सिंह बिट्टू गेट नंबर चार से लोकसभा में शामिल होने जा रहे थे

तब वहां किसान कानूनों के खिलाफ हाथों में तख्ती लिए हरसिमरत कौर बादल और अकाली दल के बाकी सांसद खड़े थे. दोनों के बीच तीखी नोकझोंक उसी वक्त हुई.

जैसे ही रवनीत सिंह बिट्टू गेट नंबर चार पर पहुंचे, वहां किसान कानूनों के खिलाफ हाथों में तख्ती लिए खड़ी हरसिमरत कौर बादल को देख उन्होंने ये कहते हुए आरोप लगा दिया कि वो बस नाटक कर रहीं हैं.

क्योंकि जब ये कानून बन रहे थे और कैबिनेट से इन्हें मंजूरी मिली तब शिरोमणि अकाली दल मोदी मंत्रीमंडल का हिस्सा था. हरसिमरत कौर बादल खुद केंद्रीय मंत्री थीं.

बस फिर क्या था दोनों नेताओं के बीच कई मिनटों तक वही गेट नंबर चार पर तीखी बहस हो गई. जहां रवनीत सिंह बिट्टू हरसिमरत कौर बादल पर झूठा विरोध और नाटक करने का आरोप लगाते रहे. वहीं हरसिमरत कौर बादल ने उनपर झूठ प्रचार करने और कांग्रेस को पर खुद की जिम्मेदारी से भागने का आरोप लगाया.

हालांकि यहां आपको बता दें कि हरसिमरत कौर बादल पहले भी अप्पी सफाई में ये कह चुकी हैं कि उन्होंने मंत्री रहते कैबिनेट की बैठकों में इन कृषि कानूनों पर अकाली दल की तरफ से अपना विरोध जताया था.

Related Articles

Back to top button