LIVE TVMain Slideखेलदेश

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होगा अक्टूबर-नवंबर में आज शाम तक हो जायेगा भारतीय टीम का एलान

पांच साल के लंबे अंतराल के बाद आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन अक्टूबर-नवंबर में होने जा रहा है. टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का चयन हो चुका है. लेकिन टीम का एलान आज शाम या फिर कल होगा.

Loading...

आईसीसी ने टीम का एलान करने के लिए 9 सितंबर की डेडलाइन तय की है. टीम इंडिया का एलान इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे चौथे टेस्ट के नतीजे पर निर्भर करता है.

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है मंगलवार को टीम इंडिया के एलान की संभावना अधिक है. लेकिन ओवल टेस्ट जल्दी खत्म होने की स्थिति में टीम का एलान आज भी हो सकता है.

बीसीसीआई से जुड़े एक सोर्स ने इनसाइड स्पोर्ट्स से कहा, ”टी20 वर्ल्ड कप के लिए खिलाड़ियों का चयन हो चुका है. एलान ओवल टेस्ट पर निर्भर करता है. अगर मैच जल्दी खत्म होता है तो टीम का एलान सोमवार को कर दिया जाएगा, अगर ऐसा नहीं होता तो टीम का एलान मंगलवार को होगा.”

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के लिए टीम चुनना आसान नहीं रहा है. आईपीएल की वजह से फिलहाल इंडिया में कई खिलाड़ी टी20 फॉर्मेट में बेहद शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

लेकिन इनमें से अधिकतर खिलाड़ियों के हाथ निराशा ही लग सकती है. पृथ्वी शॉ, सूर्याकुमार यादव, ईशान किशन और संजू सैमसन में से कोई दो खिलाड़ी टीम में जगह बनाने में कामयाब हो सकते हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में बल्ले से कमाल का प्रदर्शन कर शार्दुल ठाकुर ने भी बतौर ऑलराउंडर अपना दावा ठोंक दिया है. हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी नहीं करने की स्थिति में शार्दुल ठाकुर कप्तान विराट कोहली के लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकते हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV