LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बिना अपने पति के मनाई गणेश चतुर्थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने पिछले दिनों काफी कुछ सहा है. हालांकि, अब शिल्पा धीरे-धीरे नॉर्मल लाइफ में वापस आ रही हैं. हर साल की तरह इस साल भी गणेश चतुर्थी के मौके पर शिल्पा ‘गणपति बप्पा’ को अपने घर लेकर आई हैं.

Loading...

लेकिन इस बार घर में कमी राज कुंद्रा और बहन शमिता शेट्टी की है. शिल्पा के फैंस भी उनसे पति राज कुंद्रा के बारे में पूछ रहे हैं. बता दें, राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में जेल में बंद हैं.

शिल्पा शेट्टी हर साल गणपति बप्पा का स्वागत करती हैं. शिल्पा, गणपति का स्वागत करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. कुछ देर पहले ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. शेयर की गई फोटोज में शिल्पा अपने बेटे विवान और बेटी समीशा के साथ नजर आ रही हैं.

शिल्पा की इस ‘पिक्चर परफेक्ट’ तस्वीर में उनके पति राज कुंद्रा नहीं दिखाई दे रहे हैं. जाहिर है इस बार एक्ट्रेस अपने पति को खासा मिस कर रही होंगी. तस्वीर में एक्ट्रेस अपने बच्चों के साथ

खूब मस्ती करते दिखई दे रही हैं, बच्चें भी अपनी मां के साथ काफी खुश हैं. लेकिन शिल्पा के फैंस को उनके पति की याद आ रही हैं, तभी तो वे कमेंट कर राज के बारे में पूछ रहे हैं.

एक यूजर ने शिल्पा शेट्टी के पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, ‘बबुआ के पापा नहीं दिख रहे हैं शिल्पा आंटी.’ एक अन्य ने कमेंट कर लिखा, ‘राज कुंद्रा कहां है मैम.’ एक्ट्रेस ने पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, ‘ॐ गन गणपतए नमो नमः, श्री सिद्धिविनायक नमो नमः,

अष्ट विनायक नमो नमः, गणपति बाप्पा मोरिया.’ बताते चलें कि, पोर्नोग्राफी मामले में पति की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने काम से कुछ हफ्तों को ब्रेक ले लिया था. हाल ही में शिल्पा ने फिर से काम शुरू कर दिया. सुपर डांसर पर सभी ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया, जिसको देख वह भावुक हो गई थीं.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV