LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रिया सरन का जन्मदिन आज जाने कुछ खास बाते

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रिया सरन आज अपना जन्मदिन मना रहा है. श्रिया ने बॉलीवुड की कई अच्छी फिल्मों में काम किया है लेकिन वो साउथ फिल्मों की जानी-मानी स्टार हैं. उनकी गिनती साउथ के सुपरस्टार्स में होती है.

Loading...

लेकिन एक वक्त ऐसा था जब श्रिया अपने कपड़ों की वजह से विवादों में आ गईं थी. वो तमिलनाडु के तत्कालीन मुख्यमंत्री रहे एम करुणानिधि के सामने ऐसे कपड़े पहनकर पहुंच गईं कि बवाल मच गया था.

श्रिया सरन का जन्म उत्तराखंड में हुआ. उनके पिता BHEL में काम किया करते थे और मां टीचर थी. उनके बचपन का काफी समय देहरादून और हरिद्वार में गुजरा, श्रिया ने दिल्ली पब्लिक स्कूल से पढ़ाई की जिसके

बाद उन्होंने दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से ग्रेजुएशन किया. पढ़ाई के साथ-साथ श्रिया सरन को डांसिग का भी शौक था. उनकी मां ने उन्हें क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग दी. उनके इसी हुनर ने उन्हें बॉलीवुड तक पहुंचा दिया

कॉलेज के दिनों में श्रिया सरन अक्सर कई डांस कॉम्पीटिशन में हिस्सा लेती थी, इसी दौरान उन्हें रेणु नाथन की म्यूजिक एल्बम ‘थिरकती क्यूं हवा’ में डांस करने का मौका मिला.

इस एल्बम ने उनकी जिन्दगी बदल दी, इसके बाद रामोजी फिल्म्स ने उन्हें अपनी फिल्म ‘इष्टम’ के लिए साइन कर लिया. इसके बाद तो उनका करियर आगे बढ़ गया. उन्होने साउथ के साथ बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम किया.

अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ में उन्होंने उनकी पत्नी का रोल किया. लेकिन रजनीकांत की फिल्म ‘शिवाजी द बॉस’ से वो बड़े कलाकारों की गिनती में आ गईं. इस फिल्म के लिए उन्हें तमिल की बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला.

हुआ ये कि फिल्म ‘शिवाजी द बॉस’ की सफलता के बाद उसके सिल्वर जुबली फंक्शन उस वक्त तमिलनाडु के मुख्यमंत्री रहे दिवंगत नेता करुणानिधि गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे.

इस मौके पर श्रिया उनके सामने शॉर्ट बेबी पिंक कलर की ड्रेस पहनकर पहुंच गईं थी. जिस पर काफी बवाल हो गया था. बाद में श्रिया सरन को इसके लिए माफी मांगनी पड़ी थी.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV