LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने बिकिनी में ग्लैमरस अंदाज़ में तस्वीरें की शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी तस्वीरों और वीडियोज हर वक्त सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं. जान्हवी फैन्स के साथ फोटोशूट की तस्वीरों, वर्कआउट वीडियो से लेकर अपनी डांस और फनी रील्स भी शेयर करती रहती हैं.

इसके साथ ही वो फैन्स को वक्त-वक्त पर अपनी लाइफ की हर अपडेट भी देती हैं. हाल ही में उन्होंने एक शिमरी बिकिनी में अपने कुछ वीडियो फैन्स के साथ शेयर किए हैं. जिसमें उनका सिजलिंग अवतार नजर आ रहा है.

मंगलवार को जान्हवी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए है. जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं. इसमें वो एक शिमरी बिकिनी टॉप, हाई स्लिट स्कर्ट में नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/janhvikapoor/?utm_source=ig_embed&ig_rid=9f669ab2-d22f-468d-a5ef-29e2bfb1ef28

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, mentally here. वीडियो में जान्हवी बालों को झटकते हुए पोज दे रही हैं. बता दें कि उनकी ये दिलकश वीडियो मालदीव का है. वीडियो में उन्होंने अपने कर्व्स को भी फ्लॉंट किया हैं.

बता दें कि जान्हवी कपूर का ये वीडियो उस वक्त का है, जब वो एक मैगजीन के फोटोशूट के लिए मालदीव गई थी. इस शूट अब जान्हवी काफी मिस कर रही हैं. वहीं फैन्स को उनके ये वीडियो काफी पसंद आ रहे है

और वो जान्हवी की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.वर्कफ्रंट की बात करे तो जाह्नवी बहुत जल्द सिद्धार्थ के साथ ‘गुड लक जेरी’ में नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ है.

Related Articles

Back to top button